पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या की कोशिश:ससुराल वालों से परेशान नवविवाहिता ने केरोसिन डालकर लगाई आग, 90% जली

होशंगाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • अस्पताल परिसर में ससुराल व मायके पक्ष में विवाद

पथरौटा के भट्टी गांव में एक नवविवाहिता ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। वह करीब 90% जल गई है। महिला का इलाज हरदा बाइपास रोड स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। महिला के मायके वाले अस्पताल पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोगों से जमकर विवाद हो गया।

अस्पताल प्रबंधन को सभी मुख्य गेट पर सुरक्षाकर्मी तैनात करने पड़े और अन्य लोगों की आवाजाही पर रोक लगानी पड़ी। पुलिस के अनुसार भट्टी निवासी शिवानी (24) पति सरवन मांझी ने सोमवार को केरोसिन डालकर आग लगा ली।

देहात थाना एसआई सुरभि बिलथरिया ने बताया कि महिला ने सास और पति द्वारा प्रतिदिन किए जा रहे झगड़े से तंग आकर अपने आप को आग लगा ली। पति से हुई कहासुनी के बाद शिवानी ने गुस्से में अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया और आत्महत्या की कोशिश की।

पिता बोले- बेटी को दहेज के लिए करते हैं प्रताड़ित

शिवानी के पिता रामरतन कहार ने आरोप लगाया है कि बेटी का विवाह सरवन से वर्ष 2018 में किया गया था। तभी से सास-ससुर व पति तीनों मिलकर उसे दहेज प्रताड़ना देते थे। सोमवार सुबह शिवानी ने मां से बात की थी। तभी घर में विवाद चल रहा था इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

ससुर ने कहा- बहू को हम नहीं करते प्रताड़ित

ससुर भरतलाल कहार ने बताया कि बहू को प्रताड़ित नहीं करते थे। सोमवार को कार्यक्रम में होशंगाबाद एक आना था। इस पर बेटे ने बहू को तैयार होने को कहा था। वह जाने को तैयार नहीं थी। जिसको लेकर दोनों के बीच में कुछ कहासुनी हुई और बहू ने तारपिन तेल डालकर आग लगा ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें