होशंगाबाद में तहसीलदारों के तबादले:वकीलों की शिकायतों के बाद निधि चौकसे को हटाया, बड़ोनिया होंगे शहर तहसीलदार, नायब तहसीलदार सोनी का सिवनी-मालवा तबादला

होशंगाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आदेश। - Dainik Bhaskar
आदेश।

होशंगाबाद में मंगलवार को राजस्व विभाग में बड़ी सर्जरी हुई। कलेक्टर ने 3 तहसीलदार और 4 नायब तहसीलदारों के तबादले किए। होशंगाबाद तहसीलदार निधि चौकसे का तबादला डोलरिया हुआ। ग्रामीण तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोनिया को शहर तहसीलदार बनाया है। नायब तहसीलदार ललित सोनी का तबादला होशंगाबाद ग्रामीण से सिवनी-मालवा हुआ।

पिछले दिन पहले अधिवक्ता संघ ने कलेक्टर को निधि चौकसे की शिकायत की थी। उसी दौरान तहसीलदार चौकसे कुछ दिन के अवकाश पर चली गई थी। तब शैलेन्द्र बड़ोनिया को ही शहर तहसीलदार का अतिरिक्त चार्ज मिला था। बाद में निधि चौकसे ने वापस ज्वाइन किया। मंगलवार कलेक्टर ने 3 तहसीलदार और 4 नायब तहसीलदारों के तबादले आदेश जारी किए। आदेश में तहसीलदारों को हटाने के कारणों का उल्लेख नहीं है। संभवत: पंचायत चुनावों को देखते हुए तबादले की सर्जरी की गई है।

बड़ोनिया को शहर और पटेरिया होंगी ग्रामीण तहसीलदार

निधि चौकसे को होशंगाबाद शहर से डोलरिया, शैलेन्द्र बड़ोनिया को शहर तहसीलदार और तृप्ति पटेरिया को डोलरिया से ग्रामीण होशंगाबाद तहसीलदार बनाया गया। नायब तहसीलदार निधि लोधी का इटारसी से बनखेड़ी, नीलेश पटेल का सिवनी मालवा से होशंगाबाद, ललित सोनी का होशंगाबाद ग्रामीण से सिवनी मालवा तबादला हुआ। दीप्ति चौधरी को नायब तहसीलदार इटारसी बनाया गया।

खबरें और भी हैं...