ग्वालटाेली का मामला:शादी का झांसा देकर महिला से 6 साल तक की ज्यादती, गर्भपात भी कराया

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुदनी की कंपनी में साथ काम करते हैं दोनों, सागर का रहने वाला है युवक

ग्वालटाेली की महिला के साथ सागर के एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर 6 साल तक ज्यादती की। आराेपी फरार है। दाेनाें ही बुदनी की निजी कंपनी में काम करते थे। महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमाेदा ने बताया आराेपी युवक का काम शुभम साेनी है। वह ग्राम बिछुआ तहसील देवरी जिला सागर का रहने वाला है।

आराेपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। एबॉर्शन करने के आरोप को पुलिस ने जांच में लिया गया। युवती ने पुलिस काे बताया वह और शुभम दोनों एक साथ बुदनी की प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। 6 साल पहले शादी का झांसा देकर मुझे बाबई रोड काली मंदिर होशंगाबाद में मन समझाने के लिए माला पहनाकर शादी की। फिर हम दोनों एक साथ रहने लगे।

पीड़िता का आरोप है कि शुभम ने कई बार उसका शोषण किया। वह दो बार प्रेग्नेंट हुई। दोनों ही बार उसने और उसके परिजनों ने धोखे से एबॉर्शन कराया। जून 2021 में युवक व युवक की मां-बहन ने यह कहकर एबॉर्शन उदयपुरा (रायसेन) में कराया कि शादी अच्छे से करेंगे।

एबॉर्शन के 3-4 माह बाद शुभम और उसके परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया। महिला ने आईजी काे भी समस्या बताई। पीड़िता पहले से शादीशुदा है। उसकी 8 साल की एक बेटी भी है।

खबरें और भी हैं...