• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Our Circuit House Built On The Banks Of Narmada Will Become The House Of Former CM, Leaders And Public Representatives Will Consult On The Politics Of Bihar

महारानी सीजन-2:नर्मदा किनारे बना हमारा सर्किट हाउस बनेगा पूर्व सीएम का घर, बिहार की राजनीति पर नेता-जनप्रतिनिधि करेंगे मंत्रणा

होशंगाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अगले तीन दिन हाेगी इंडाेर शूटिंग, देश-दुनिया की नजर को भाएगा नर्मदापुरम। - Dainik Bhaskar
अगले तीन दिन हाेगी इंडाेर शूटिंग, देश-दुनिया की नजर को भाएगा नर्मदापुरम।

शहर में चल रही वेब सीरीज महारानी सीजन-2 की शूटिंग में बिहार की राजनीति का नजारा दिखेगा। अभी तक सतरास्ते पर चुनावी सभा और इंदिरा चाैक पर रैली की शूटिंग हुई। शनिवार से वेब सीरीज की इंडाेर शूटिंग हाेगी। स्थानीय सर्किट हाउस पूर्व सीएम का घर बनेगा। शूटिंग के लिए सर्किट हाउस में तैयारी की गई।

सर्किट हाउस को पूर्व सीएम का घर बताया गया है, जहां पर बिहार के राजनेता के आपसी संवाद को शूट किया जाएगा। पहली बार शहर के हर हिस्से में वेब सीरीज की शूटिंग हो रही है। इससे नर्मदापुरम देश दुनिया की निगाह में आएगा। बड़े पर्दे के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नर्मदापुरम को देखने का अवसर लोगों को मिल सकेगा।

विधायक ने की निर्देशक से मुलाकात

शुक्रवार को फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर से स्थानीय विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा, तैराकी संघ अध्यक्ष पीयूष शर्मा से नर्मदापुरम में शूटिंग काे लेकर चर्चा की। एक दिन उनके सेट पर आकर शूटिंग देखने का भी वादा किया। विधायक डॉ शर्मा ने सुभाष कपूर और उनकी यूनिट को पूरा सहयोग करने की बात कही। इस दौरान माधव ज्योति अलंकरण समारोह के संयोजक ठाकुर राजेंद्र सिंह एएसपी अवधेश प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

बिहार की राजनीति दिखेगी
निर्माता सुभाष कपूर ने अपनी वेब सीरीज महारानी पहले सीजन के जरिए दिखाया की एक अनपढ़ और घर-गृहस्थी की जिम्मेदारियों में डूबी महिला के मुख्यमंत्री बनने और प्रदेश की राजनीति में छा जाने की कहानी दिखायी गयी है। सीरीज में मुख्य किरदार हुमा कुरैशी ने निभाया है। किरदार, कथाभूमि और कालखंड महारानी को लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से जोड़ते हैं। नर्मदापुरम काे पहली बार इतने लंबे समय तक शहर के कई भागाें काे ओटीटी फाॅर्म पर देखने काे मिलेगा।

खबरें और भी हैं...