• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • Pen, Pen Holding Coaching Operator Kashiv's Hands Tied, Will Present Court Today, Other Girl Students Will Be Counseled

होशंगाबाद में छात्रा से रेप मामला:कलम थामने वाले कोचिंग संचालक के हाथों में हड़कड़ी; पहुंचा जेल, अन्य छात्राओं की हो रही होगी काउंसिलिंग

होशंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रेप का आरोपी कोचिंग संचालक यूके काशिव के हाथों में बंधी हड़कड़ी। - Dainik Bhaskar
रेप का आरोपी कोचिंग संचालक यूके काशिव के हाथों में बंधी हड़कड़ी।

मप्र के होशंगाबाद में 11वीं कक्षा की छात्रा का रेप करने वाले शहर के चर्चित नामी काशिव कोचिंग एकेडमी के संचालक उमाकांत काशिव को शुक्रवार को पुलिस विशेष न्यायालय में कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी कोचिंग संचालक काशिव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी उमाकांत को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।

आवश्यक कार्रवाई होने के बाद कोचिंग संचालक हथकड़ी में मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। संचालक का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल भी लिए गए। इसके बाद आरोपी काशिव को देहात थाने ले गए। फिर कोर्ट पेश किया। इधर रेप का मामला उजागर होने के बाद पुलिस कोचिंग सेंटर की अन्य छात्राओं की काउंसिलिंग कर यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि किसी ओर छात्रा से तो आरोपी ने ज्यादती नहीं की।

कोचिंग सेंटर सील, चेंबर के पास मिले कुछ साक्ष्य

रेप का केस दर्ज होने के बाद नक्शा मौका बनाने एसडीओपी मंजू चौहान, अजाक निरीक्षक पारूल श्रीवास्तव, देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन, एसआई मोनिका सिंह सुबह 10 बजे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित काशिव कोचिंग एकेडमी पहुंची। ज्यादती के बताए स्थान का मुआयना किया। सेंटर में संचालक के चैंबर के पास पुलिस को कुछ अहम साक्ष्य मिले है। जिसे पुलिस ने जुटाएं। कोचिंग सेंटर को बंद कर दिया है।

जांच करती पुलिस
जांच करती पुलिस

अन्य छात्राओं की कर रहे काउंसिलिंग

एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। उसे जेल भेज दिया है। इस मामले से जुड़ी हमारे पास कोई और शिकायत नहीं आई है। अन्य छात्राओं की भी काउंसिलिंग कर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे कि किसी और छात्राओं से तो आरोपी ने ज्यादती नहीं की।

यह है मामला

11वीं कक्षा की नाबालिग ने एक साल से काशिव सर कोचिंग एकेडमी में पढ़ने जाती थी। जनवरी 2021 में आरोपी काशिव ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को पिला दिया। छात्रा जब बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने और मां को एक्सीडेंट कर मरवा देने की धमकी देकर उसने छात्रा से ज्यादती की। कोरोना काल में छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। 22 सितंबर को छात्रा स्कूल जा रही थी, तब कोचिंग संचालक यूके काशिव ने जबरदस्ती उसे कोचिंग के अंदर ले गया और फिर से गलत काम किया। फिर छात्रा चुपचाप स्कूल चली गई। स्कूल में पेट दर्द होने पर रो रही थी। स्कूल स्टाफ ने उससे बातचीत की। छात्रा ने सारा घटनाक्रम बताया। स्कूल स्टाफ ने मौके पर पुलिस और उसके परिजनों को बुलाया। इसके बाद पीड़िता के साथ हुई ज्यादती का खुलासा हुआ। इसके बाद अजाक थाने में आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ ज्यादती, छेड़छाड़, पास्को और एससी, एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

कोचिंग में 4-5 लोगों का स्टॉफ, 70 विद्यार्थी आते है कोचिंग

होशंगाबाद के हाउसिंग बोर्ड में हरियाली तिरोहे के पास स्थित काशिव सर एकेडमी शहर की प्रतिष्ठित व नामी कोचिंग है। भूतपूर्व सैनिक रेप का आरोपी यूके आशिव मैथ्स का टीचर है। आरोपी उमाकांत काशिव ने शहर के एक निजी स्कूल में 2008-09 में पढ़ाया। जिसके बाद काशिव सर एकेडमी नाम से कोचिंग सेंटर शुरू किया।

कुछ समय बाद काशिव एकेडमी शहर की नामी कोचिंग सेंटर में शामिल हो गई। जिसके बाद दो मंजिला बिल्डिंग में कोचिंग संचालित होने लगा। कक्षा 1वीं से 12 वीं तक के एमपी बोर्ड और सीबीएसई के करीब 500 से ज्यादा स्टूडेंट्स कोचिंग आते थे। कोरोना काल के कारण विद्यार्थियों की संख्या घटकर 50-70 पर आ गई। वर्तमान में अलग- अलग विषय पढ़ाने वाले 4-5 लोगों का स्टफ है।

होशंगाबाद में काशिव एकेडमी के संचालक ने किया दुष्कर्म:कोचिंग में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता को दी धमकी, अजाक थाने में केस दर्ज

खबरें और भी हैं...