वाॅलंटियर्स चला रहे रोको टोको अभियान:लोगों कर रहे जागरूक, लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए चला रहे हैं अभियान

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना वाॅलंटियर्स लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति जागरूक कर रहे हैं। ग्राम व शहर में कोरोना वाॅलंटियर्स द्वारा बिना मास्क के दिख रहे लोगों को रोका-टोका जाता है और उन पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है। कोरोना वाॅलंटियर्स चौराहे आदि जगहों पर खड़े होकर बिना मास्क लगाए बाहर निकले लोगों को रोक-टोक कर कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक कर रहे हैं। जिला संयाेजक राजेश सिसाेदिया ने बताया लाेगों को जागरुक किया जा रहा है।
शहर में भी चला अभियान
जन अभियान अभियान परिषद के माध्यम से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चलाये जा रहे मैं कोरोना वॉलंटियर्स अभियान अंतर्गत होशंगाबाद नगर में जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में मीनाक्षी चौक, कृषि उपज मंडी, इंद्रा चौक, सत रस्ता , सब्जी बाजार, होम साइंस कॉलेज, नेहरू पार्क सब्जी बाजार, टेलीफोन एक्सचेंज एवं रेल्वे स्टेशन पर रोकोटोकोअभियान चलाया गया।

जिसमें लोगों को मास्क नही पहनने से कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे से अवगत कराते हुए समझाईस दी गई, जन जगरूकता के इस अभियान में मुख्य रूप से वॉलंटियर्स अनिल सैनी, रत्नेश साहू, ऋचा शर्मा, कविता राजपूत, अंजना स्वर्णकार, अरविंद सैनी, दिनेश कोरी एवं शेरसिंग बढ़कुर ने शामिल होकर नगरवासियों को जागरूक करने का कार्य किया।

खबरें और भी हैं...