पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विराेध:हनुमान नगर के लोगाें ने मनाई गंदगी की बरसी, कैंडल जलाई, रंगोली सजाई

हाेशंगाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने कैंडल जलाकर जताया विरोध । - Dainik Bhaskar
लोगों ने कैंडल जलाकर जताया विरोध ।
  • प्लॉट में एक साल से जमा हो रही गंदगी, प्रशासन नहीं करा पाया समाधान

वार्ड-22 हनुमान नगर में परेशान लोगों ने गुरुवार काे गंदगी की बरसी मनाई। लाेगाें ने प्लाॅट में जमा हाे रहे गंदे पानी के सामने सड़क पर रंगोली बनाई और कैंडल जलाकर विराेध जताया। काॅलाेनी के लाेगाें ने बताया कि एक साल से प्लाट में जमा हाे रहे सीवरेज की निकासी की व्यवस्था प्रशासन नहीं करा पाया है।

सीएम हेल्पलाइन, जनसुनवाई, पीएमओ शिकायत एप सहित स्थानी प्रशासन के अधिकारियाें काे कई बार शिकायत कर चुके हैं। समस्या के लिए आवेदन देते हुए गुरुवार काे एक साल पूरा हाे चुका है। समस्या जस की तस है। हाल ही में जब नपा प्रशासन ने यहां लाेगाें की मांग पर कच्ची नाली निर्माण का विफल प्रयास हुआ। दरअसल, काॅलाेनी में घराें के सामने नाली नहीं है।

इसके कारण सीवरेज का पानी खाली प्लाट में जमा हाे रहा है। लंबे समय से पानी जमा हाेने के कारण यहां प्लाट गटर में बदल चुका है। पानी सड़ने के कारण यहां बदबू आती है साथ ही लाेगाें काे आवागमन में भी परेशानी हाेती है। नपा ने पक्की नाली के लिए बजट न हाेने की बात कहकर समाधान नहीं किया। परेशान हाेकर वार्डवासियाें ने गंदगी की बरसी का कार्यक्रम रखकर कैंडल जलाई और विराेध जताया।

परेशान वार्डवासी आज देंगे विधायक काे आवेदन

हनुमान नगर निवासी रजनीश दुबे ने बताया विधायक डाॅ. सीतासरन शर्मा ने निरीक्षण किया था। शुक्रवार काे विधायक काे ज्ञापन देकर समस्या के निदान का एक बार फिर से आग्रह किया जाएगा। कालाेनीवासियाें की मांग है कि नगर प्रशासन पिछले एक साल में समस्या हल नहीं करा पाया है,लेकिन विधायक ने समाधान आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें