पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो रहस्यमय मौत:पुलिस त्योहारों की ड्यूटी में, आरोपियों का सुराग नहीं, आगे नहीं बढ़ पा रही जांच

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक माेहित गुप्ता
  • माेहित केस : काली पल्सर से आए 3 युवकाें से हुई थी बहस
  • दीप सिंह केस : खदान पर डंपर छाेड़कर हुआ था लापता

बालागंज के किराना दुकान संचालक माेहित गुप्ता (25) के शव का सोमवार को रेहटी में बुदनी बीएमओ डॉ. अंकुश शर्मा ने पीएम किया। डाॅ. शर्मा के मुताबिक माेहित के शरीर मारपीट के काेई निशान नहीं मिले हैं। उसके फेंफड़ाें में पानी भरा था। रेहटी थाने के प्रधान आरक्षक सुमेर सिंह ने बताया माेहित के शव का पीएम करवाकर परिजनाें काे साैंप दिया है। परिजनाें ने अंत्येष्टि की।

पुलिस के मुताबिक ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिसमें हत्या जैसा काेई तथ्य मिला। माेहित के बड़े भाई रितेश गुप्ता ने बताया 22 अक्टूबर काे तीन युवक काली पल्सर से माेहित से मिलने घर आए थे। माेहल्ले के लाेगाें ने बताया तीनाें युवक माेहित से बहस कर रहे थे।

इसके बाद माेहित बिना किसी काे कुछ बताए घर पर माेबाइल छाेड़कर चला गया। अमर चाैक पर लगे कैमरे बंद हाेने के कारण अमर चाैक की ओर आने वाले रास्ते पर देख नहीं सके। रेहटी टीआई अरविंद कुमरे ने बताया शव काे परिजनाें काे साैंप दिया गया है। साेमवार काे इस मामले में जांच आगे नहीं बढ़ पाई है।

दीपसिंह केस : निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय में मिट्टी से भरे डंपर से निकली दीप सिंह भल्लावी की लाश मामले में हत्या का केस दर्ज हाेने के बाद पुलिस की जांच एंगल अब बदलेगा। पुलिस मृतक के माेबाइल के काॅल डिटेल काे आधार बनाकर अगली पूछताछ करेगी।

इधर, डंपर मालिक पवन पटेल ने बताया दीपसिंह ने बेटी की डिलेवरी के लिए रुपए उधार लेने की बात कही थी। उसे प्रतिदिन पगार देते थे। दीप सिंह ने 10 अक्टूबर काे एक खेप मिट्टी खदान से भरकर खाली कर दी थी। उसके बाद दूसरा खेप भरने के लिए वह खदान पर गया और डंपर में मिट्टी भरने के बाद भरा डंपर छाेड़कर लापता हाे गया था। उसका माेबाइल भी बंद हो गया।

मृतक दीप सिंह
मृतक दीप सिंह

घटना के 9वें दिन दीप सिंह की लाश निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय में मिट्टी के डंपर खाली कराने के दाैरान मिलने की सूचना मिली। दीपसिंह ने उनके यहां 1 अक्टूबर से काम करना शुरू किया था। ट्रक की रिपेरिंग के बाद 7 अक्टूबर से गाड़ी चलाना शुरू किया। एसडीओपी मंजू चाैहान ने बताया जांच चल रही है फिलहाल काेई सुराग नहीं मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें