पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाेशंगाबाद:पुलिस ने आईसीआईसीआई बैंक प्रबंधन से मांगा फरार मैनेजर, कैशियर का ब्योरा

हाेशंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीखड़ ब्रांच में 1.67 करोड़ की हेराफेरी के दोनों आरोपी अब तक फरार

तीखड़ की आईसीआईसीआई ब्रांच में किसानाें के फर्जी खाते खाेलकर करीब 1.67 कराेड़ की हेराफेरी का आरोपी बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह यदुवंशी और कैशियर सूरज सिंह राजपूत को अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के स्थाई पते और अन्य जानकारी बैंक प्रबंधन से मांगी है।

पथराैटा थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया प्रारंभिक जांच में पता चल रहा है कि आराेपी मैनेजर कुलदीप सिंह यदुवंशी छतरपुर जिले का निवासी है। जब तक बैंक से पूरी डिटेल नहीं मिलती पुष्टि नहीं की जा सकती। बताया जा रहा है कि आराेपी पहले ही अपने इटारसी स्थित निवास से घर का सामान लेकर भाग चुका है। वहीं कैशियर सूरज सिंह राजपूत ढाबा कलां गांव का है। इधर, बैंक के इंदाैर ऑफिस से जिस नंबर से किसानाें के पास कॉल आया था वहां से भी दोनों आरोपियों की जानकारी नहीं मिल रही है। 

रुपए की कमी, किसान नहीं कर पा रहे बाेवनी
गबन का शिकार हुए किसानाें काे खेताें में बाेवनी कराने के लिए रुपए का संकट आ गया है। किसानाें का कहना है कि अासपास के अधिकतर लाेगाें के खाते बैंक में हैं। केसीसी के रुपए से बाेवनी में मदद मिलती थी, लेकिन अब उनके खाताें से रुपए निकाले जाने के बाद बाेवनी के लिए बीज और खाद खरीदने का संकट हाे गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें