पुलिस काे शंका:इंदाैर में पुलिस ने रोकी कार, शहर के काॅलाेनाइजर के ठेकेदार से करीब 22 लाख 80 हजार रुपए जब्त

हाेशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर पुलिस द्वारा ठेकेदार के पास से जब्त किए गए रुपए। - Dainik Bhaskar
इंदौर पुलिस द्वारा ठेकेदार के पास से जब्त किए गए रुपए।
  • टैक्स बचाने लोगों के अकाउंट में रुपए डलवाकर वापस ले लेता था काॅलाेनाइजर

इंदाैर में चैकिंग के दाैरान एक कॉन्ट्रैक्टर की कार से पुलिस ने 22 लाख 80 हजार रुपए जब्त किए हैं। काॅन्ट्रैक्टर के मुताबिक यह रुपए हाेशंगाबाद के काॅलाेनाइजर पूर्णेश शर्मा की है। पुलिस ने रुपए जब्त कर आयकर विभाग को जानकारी भेज दी। कनाड़िया थाना प्रभारी राजीव सिंह भदौरिया ने बताया, गुरुवार सुबह करीब 9 बजे चैकिंग के दाैरान एक कार संदिग्ध हालत में जाती दिखी। पुलिसकर्मियाें ने उसे कनाड़िया रोड स्थित राजबाडा तिराहा के पास रोका।

कार सवार ने अपना नाम गजानंद पिता कालूराम कुमावत निवासी पवनपुरी पालदा बताया। कार से करीब 22.80 लाख रुपए बरामद हुए। गजानंद ने कहा- यह रकम होशंगाबाद के कॉलोनाइजर पूर्णेश शर्मा की है। वह रुपए देने होशंगाबाद जा रहा था। गजानंद कुमावत कॉन्ट्रैक्टर है। वह पूर्णेश शर्मा से जुड़ा है।

उसका कहना है कि इतनी बड़ी राशि को ठेकेदार मजदूरों को वेतन बांटने लेकर होशंगाबाद जा रहा था। पुलिस को जानकारी मिली है कि पूर्णेश शर्मा टैक्स बचाने के लिए यह पैसा पहले गजानंद को देता था। फिर वह अपने अकाउंट में डालकर उसे वापस करता था, इससे टैक्स बच जाता था।

युवक हमारा ही कर्मचारी, पर रुपए हमारे नहीं हैं

  • इंदौर में 22 लाख 80 हजार रुपए के साथ पकड़ा गया गजानंद हमारा ही कर्मचारी है। लेकिन रुपए हमारे नहीं हैं। वह रुपए लेकर कहां जा रहा था और उसने हमारा नाम क्यों लिया यह उससे मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा। वह ही बता पाएगा कि रुपए किसके हैं और इतनी बड़ी राशि लेकर कहां और क्यों जा रहा था। - पूर्णेश शर्मा, काॅलाेनाइजर
खबरें और भी हैं...