पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:नर्मदा ब्रिज पर सुधरने लगी रेलिंग, मरम्मत जारी, लंबे इंतजार के बाद ब्रिज पर सुरक्षा के इंतजाम

हाेशंगाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद। नर्मदा ब्रिज पर हो रही रेलिंग की मरम्मत। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद। नर्मदा ब्रिज पर हो रही रेलिंग की मरम्मत।

नर्मदा ब्रिज पर टूटी हुई रेलिंग काे सुधारने का कार्य लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शुरू करा दिया गया है। करीब तीन साल पहले से यह रेलिंग टूट गई थी। दिसंबर 2018 में जब ब्रिज की मरम्मत हुई, इस दाैरान भी रेलिंग टूटी हुई छाेड़ दी गई थी।

ब्रिज में दाेनाें ओर कई जगह रेलिंग टूटी थी। इसकाे की बांस व लकड़ियाें की मदद से बांधकर छाेड़ दिया गया था। ब्रिज पर यातयात का दबाव रहता है। यहां से भारी वाहन सहित दाेपहिया वाहन भी गुजरते हैं। रेलिंग टूटी हाेने के कारण यहां आवागमन करने वालाें काे दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। इसके बाद से निरंतर ब्रिज की रेलिंग टूटी हाेने काे लेकर शिकायतें आ रहीं थीं।

एमपीआरडीसी विभाग ने दाे लाख 85 हजार रुपए की लागत से ब्रिज की रेलिंग बदलने का कार्य शुरू कराया है। इसके लिए ठेकेदार काे नियुक्त किया है। दरअसल दाे साल पहले ही ब्रिज की बड़ी मरम्मत कराई गई थी, जिसमें ब्रिज के एक्सपेंशन ज्वाॅइंट बदले गए थे। इस दाैरान करीब 4 माह जनवरी से अप्रैल 2019 तक ब्रिज से भारी वाहनाें का ट्रैफिक डायर्वट किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें