• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Rape And Exploitation Of College Student In Itarsi Resort, Kept In Live Relation In Bhopal On The Pretext Of Marriage, Accused Is Absconding For 5 Days

कांग्रेस नेता के भतीजे ने किया रेप:इटारसी के द पार्क रिसोर्ट में नशीली दवा खिलाकर B.Com की छात्रा से दुष्कर्म; फोटो और वीडियो बनाए, 5 दिन से आरोपी फरार

होशंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती ने होशंगाबाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। - Dainik Bhaskar
युवती ने होशंगाबाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

होशंगाबाद जिले के इटारसी में नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता के भतीजे ने कॉलेज छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पहले युवती का रेप किया, फिर शादी का झांसा देकर भोपाल में किराए का कमरा दिलाकर लिव इन में रहने लगा। आरोप है कि वह कुछ दिन बाद नौकरी के लिए दूसरे शहर जाने को कहकर युवती को हॉस्टल में छोड़कर फरार हो गया। युवती ने इस संबंध में होशंगाबाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने इटारसी निवासी 20 साल के अक्षत जायसवाल के खिलाफ दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक युवती बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा है। आरोपी अक्षत भी काॅलेज छात्र है। दोनों इटारसी के MGM कॉलेज में पढ़ते हैं। यहीं दोनों की दोस्ती हुई जो कुछ समय बाद प्यार में बदल गई।

इसी साल 16 फरवरी को इटारसी-होशंगाबाद के बीच में नेशनल हाईवे स्थित द पार्क रिसोर्ट में अक्षत युवती को ले गया। यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती को पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेहोश हो गई जिसके बाद अक्षत ने उसके साथ रेप किया और इस दौरान फोटो और वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो अक्षत ने शादी का झांसा दिया और फिर लगातार 4 महीने तक आरोपी शारीरिक शोषण करता रहा।

9 जून को भोपाल में दिलाया किराए का कमरा
शिकायत में इटारसी निवासी युवती ने बताया कि 9 जून को अक्षत ने मुझे भोपाल में किराए का कमरा दिलाया और मेरे साथ लिव इन में रहने लगा। इस बीच जब उसने शादी के लिए कहा तो अक्षत ने इनकार कर दिया। 16 जुलाई को नौकरी करने दूसरे शहर जाने का कहकर मुझे हॉस्टल में छोड़कर चला गया। उधर, महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया कि युवती से दोस्ती कर शारीरिक शोषण, दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

कांग्रेस नेता व नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष का भतीजा है आरोपी
आरोपी अक्षत जायसवाल कांग्रेस नेता व नगर पालिका इटारसी के पूर्व अध्यक्ष रवि जायसवाल का भतीजा है, हालांकि आरोपी अक्षत व कांग्रेस नेता के अलग-अलग मकान हैं। आरोपी के पिता किसान हैं। इधर, आरोपी के परिजनों का कहना है कि युवती ने अक्षत से 5 लाख रुपए की मांग की थी। डेढ़ लाख रुपए का चेक 28-29 जून को दे चुके हैं।

युवती का आरोप- पुलिस आरोपी को तलाश नहीं रही
शिकायतकर्ता युवती का आरोप है कि उसने सोमवार को महिला थाने में FIR दर्ज कराई थी। पांच दिन गुजर चुके हैं, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उसे तलाशने में पुलिस तत्परता नहीं दिखा रही है।

परिवार ने पल्ला झाड़ा
युवा कांग्रेस नेता मयूर जायसवाल का कहना है कि हमारा उससे कोई संबंध नहीं। अक्षत के पिता ने पिछले महीने उसे घर से अलग कर उससे सारे संबंध तोड़ दिए थे। इसकी आम सूचना अखबारों में प्रकाशित की थी।

खबरें और भी हैं...