पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काेराेना:पिपरिया से रैफर बुजुर्ग की बाबई के पास माैत, नए 49 केस मिले, पिपरिया 21 नए मामले 4 लोगों की जांच की गई

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली कंपनी के जीएम, 2 डीजीएम भी संक्रमित, रसूलिया ऑफिस बंद

जिले में काेराेना गुरुवार काे एक और माैत हाे गई। अब जिले में माैत का आकड़ा 45 पर पहुंच गया है। पिपरिया के विनाेवा वार्ड निवासी शिवनारायण पटवा (65) की माैत पिपरिया से हाेशंगाबाद लाते बाबई के पास हाे गई। उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया था। सिविल सर्जन डाॅक्टर दिनेश दहलवार ने बताया कि शिवरानायण पटवा काे पिपरिया से रैफर किया गया था। लेकिन रास्ते में ही उनकी माैत हाे गई। जिला अस्पताल में डाॅक्टराें ने शिवनारायण पटवा की कोरोना से माैत की पुष्टि है।

गुरुवार काे जिले में 49 नए पाॅजिटिव मिले हैं। बिजली कंपनी के जीएम और 2 डीजीएम भी संक्रमित मिले हैं। इसके कारण बिजली कंपनी का ऑफिस बंद किया है। जिले में 4 बाबई, 17 हाेशंगाबाद, 8 इटारसी,18 पिपरिया, 2 सिवनी मालवा में पाॅजिटिव केस मिले हैं। जबकि गुरुवार काे 53 मरीजाें काे डिस्चार्ज किया गया है। पिछले 5 दिनाें में 120 लाेग स्वस्थ हाेकर घर गए हैं।

पिपरिया : 21 नए मामले
पिपरिया में कोरोना संक्रमण के कुल 21 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पिपरिया से होशंगाबाद रैफर बुजुर्ग की गुरुवार को मौत हो गई। पिपरिया एसडीएम नितिन टाले और बीएमओ डॉ. एके अग्रवाल ने बताया कि भोपाल से रिपोर्ट आई हैं उनमें 17 पिपरिया, 1 गांव हंथवास का निवासी है। इसके अलावा पिपरिया अस्पताल में 4 लोगों की जांच की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें