जाम से लोग परेशान:सब्जी दुकानें हटने से खुली सड़कें, स्थाई दुकानों के सामने फैला अतिक्रमण

हाेशंगाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सतरास्ते से इंदिरा चौक की सड़क पर फैला अतिक्रमण। - Dainik Bhaskar
सतरास्ते से इंदिरा चौक की सड़क पर फैला अतिक्रमण।
  • सतरास्ते से इंदिरा चौक, हलवाई चौक, गांधी चौक की सड़क पर चलना मुश्किल

शहर प्रशासन और नपा ने सब्जी और फल की अस्थाई दुकानें हटाकर लाेगाें काे बड़ी राहत दी है। लाेगाें काे चलने और वाहन चलाने में सहूलियत हाे रही है, लेकिन मुख्य बाजार में स्थाई दुकानों के सामने से अतिक्रमण नहीं हटाया गया है। हालत यह बनते हैं कि इंदिरा चाैक से सतरास्ता, जिला अस्पताल से इंदिरा चाैक, एकता चाैक से सराफा चाैक, सतरास्ता से हलवाई चाैक और सराफा चाैक तक दिनभर जाम लगता रहता है।

दुकानदार दुकान का सामान, कूलर, पंखे, कुर्सियां, अपने वाहन सड़क पर रख देते हैं। इससे 60 फीट की सड़क 30 फीट में बदल जाती है। कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा सड़कों से दुकान का सामान हटाने के लिए प्लान किया जा रहा है। जल्द ही इस पर पूरा काम किया जाएगा। व्यापारियाें से भी इसमें सहयाेग लेंगे।

  • व्यवस्था सभी के लिए बन रही है। सड़क से सभी तरह की चलित दुकानें हटाकर महावीर टॉकीज परिसर, जिसे जनकपुरी कहा जाता है, में शिफ्ट किया जा रहा है। लाेडिंग वाहन भी हटाए जाएंगे। जयस्तंभ से भी अतिक्रमण हटेगा। - शैलेंद्र बड़ाेनिया, सीएमओ

एसपी बंगले के सामने से नपा ने हटाया अतिक्रमण

मालाखेड़ी में एसपी बंगले के सामने एक अस्पताल के पास सड़क किनारे हाे रहे अतिक्रमण काे नपा ने हटा दिया है। सीएमओ शैलेंद्र बड़ाेनिया ने बताया अतिक्रमण हाेगा ताे उसे सख्ती के साथ हटाया जाएगा। नपा की टीम काे भी कह दिया गया है कि अतिक्रमण करने वालाें काे समझाइश देकर उन्हें हटा दिया जाए। इधर अतिक्रमण हटने से मालाखेड़ी के लाेगाें काे राहत मिली है।

खबरें और भी हैं...