पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेराफेरी का मामला:रायपुर साेसाइटी में 10 महीने में दूसरा गबन, प्रबंधक राजेंद्र पालीवाल पर केस

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजेंद्र पालीवाल - Dainik Bhaskar
राजेंद्र पालीवाल
  • बारदाने और खातों में हेराफेरी कर 17 लाख 9 हजार रुपए का किया गबन

रायुपर सहकारी समिति (साेसाइटी) में फिर गबन का मामला सामने आया है। मार्च 2020 में पूर्व शाखा प्रबंधक ओपी शर्मा सहित एक अन्य के खिलाफ गबन की शिकायत करने वाले शाखा प्रबंधक राजेंद्र पालीवाल गबन में फंस गए। प्रभारी शाखा प्रबंधक अशाेक दुबे की शिकायत पर देहात पुलिस ने 17 लाख 9 हजार 452 रुपए के गबन करने काे लेकर शाखा प्रबंधक राजेंद्र पालीवाल और कर्मचारी अखिलेश दुबे उर्फ राजशंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

बारदाने और खाताधारकों के रुपए नहीं कराए जमा
रायपुर सोसाइटी के प्रभारी शाखा प्रबंधक अशाेक कुमार दुबे ने बताया राजेंद्र पालीवाल ने साेसाइटी में आए बारदाने जमा नहीं कराए और खाताधारकाें के खाताें में बचत खाते के रुपए समय पर जमा भी नहीं कराए। करीब 17 लाख 9 हजार 452 रुपए की वित्तीय अनियमित्ता है। 22 दिसंबर 2020 काे पालीवाल काे कारण बताओ नाेटिस भेजा था। देहात थाना एसआई सुरभि बिल्थरे के मुताबिक शाखा प्रबंधक राजेंद्र पालीवाल के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

पुराने मामले में खातेदारों के 77 लाख रुपए बकाया थे
पुराने मामले में पूर्व शाखा प्रबंधक ओपी शर्मा सहित एक अन्य के खिलाफ मार्च 2020 में एफआईआर हुई थी। इसमें दाेनाें के खिलाफ एक कराेड़ 22 लाख रुपए के गबन का आराेप लगा था। बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक राजेंद्र पालीवाल ने बताया था कि अमानतदाराें के खाताें की राशि के करीब 19 लाख रुपए लाैटाए हैं। अभी अमानतदाराें का लगभग 77 लाख रुपए लाैटाना बाकी है। दाेनाें आराेपियाें ने वर्ष 2009 से 17 के बीच यह अनियमितता की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें