पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का संक्रमण:पिपरिया विधायक का सुरक्षाकर्मी और कपड़ा दुकान कर्मी का भाई संक्रमित

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को शहर में भगत सिंह वार्ड और नेहरू वार्ड निवासी दो नए काेराेना संक्रमित मिले। इनमें एक पिपरिया विधायक का सुरक्षाकर्मी और दूसरी कपड़ा दुकान कर्मचारी का भाई है। पिपरिया में अब कोरोना संक्रमित 32 हो गए। इनमें 5 लोगों ने कोरोना को हरा दिया है। अब कोरोना से शहर के 27 केस पाॅजिटिव हैं। एसडीएम नितिन टाले और तहसीलदार राजेश बोरासी ने बताया शुक्रवार को शहर के दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सूत्रों ने बताया भगतसिंह वार्ड मे पाया गया संक्रमित युवक विधायक ठाकुरदास नागवंशी का सुरक्षाकर्मी है। नेहरू वार्ड में संक्रमित पाया युवक कपड़ा दुकान मे काम करनेवाले युवक का भाई है। मालूम हो कपड़ा दुकान में कर्मचारी युवक का होशंगाबाद में इलाज चल रहा है।

पिपरिया में कुल 27 एक्टिव केस, 5 मरीज स्वस्थ
पिपरिया के लोगों के राहत भरी खबर है कि शहर के पांच कोरोना संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। एसडीएम और तहसीलदार ने बताया चार लोग घर वापिस आ चुके हैं वहीं एक और युवक की रिपोर्ट शुक्रवार शाम निगेटिव आ गई है। सूत्रों ने बताया मंगलवारा बाजार क्षेत्र के रेडिमेड कपड़ा कारोबारी युवक, उनकी मां और पत्नी स्वस्थ्य होकर वापिस आ चुके हैं। परिवार के मुखिया युवक के पिता होशंगाबाद कोविड सेंटर में हैं और उनकी हालत मे सुधार है। पिपरिया में सबसे पहले कोरोना संक्रमित पाए गए सरदार वार्ड का युवक भी ठीक हो गए हैं। उनके भाई की रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें