• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • SI And Two Constables Of PTS Suspended, One Has Already Been Suspended, Policemen Were Found Gambling In D Lite Hotel

पचमढ़ी में जुआ खेलने वाले 3 पुलिसकर्मी निलंबित:पीटीएस के SI और दो कॉन्स्टेबल निलंबित, एक पहले हो चुका निलंबित; डी-लाइट होटल में जुआ खेलते पकड़े गए थे

होशंगाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

मध्यप्रदेश के हिल स्टेशन पमचढ़ी की डी-लाइट होटल में एक सप्ताह पहले जुआ खेलते पकड़ाएं पीटीएस के एसआई और दो कॉन्स्टेबल को निलंबित किया है। पीटीएस एसपी ने रेडियो उपनिरीक्षक (सुबेदार) एस जॉन, आरक्षक प्रदीप धाकड़, रामरतन राजपूत को निलंबन किया। जुआ खेलने के मामले में एक आरक्षक पहले ही निलंबित हो चुका है।

बता दे एक सप्ताह पहले पचमढ़ी की डी-लाइट होटल में 10 लोगों को पुलिस ने जुआ खेलते पकड़ा था। जिनमें 4 पुलिसकर्मी, एक आर्मी जवान और पांच स्थानीय व्यापारी शामिल थे। सभी पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी। पचमढ़ी थाने के आरक्षक निलेश कीर को एसपी होशंगाबाद उसी दिन निलंबन कर दिया था। बाकी आरोपियों को कार्रवाई के लिए पीटीएस एसपी, आर्मी मुख्यालय को सूचना भेजी गई। पीटीएस आरआई अनिता सिवड़े ने बताया पीटीएस के रेडियो उपनिरीक्षक, दो आरक्षक पर निलंबन किया है।

4 पुलिसकर्मी, एक आर्मी जवान व 5 व्यापारी पकड़ाए थे

पचमढ़ी की डी-लाइट होटल में कमरा नंबर 306 में 2 अक्टूबर की रात को जुआ खेलते पकड़ाएं 10 लोगों में पीटीएस के एसआई एस जॉन, आरक्षक रामरतन राजपूत, प्रदीप धाकड़, पचमढ़ी थाने के आरक्षक निलेश कीर, आर्मी जवान राजकुमार झा और 5 स्थानीय व्यापारी थे। हेमंत अहिरवार, फरीद खान, गोल्डी उर्फ गोपाल राजेश पाल, कपिल अहिरवार, मोहनलाल अहिरवार सभी पचमढ़ी व चारों पुलिस और आर्मी जवान पर जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

होटल संचालक पर भी बनाया था

डी-लाइड होटल में जुआ की कार्रवाई के मामले में पुलिस ने होटल संचालक विक्की खन्ना को भी आरोपी बनाया था। थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक रुपलाल उइके ने बताया मामले में जितने दोषी जुआ खेलने वाले हैं उतने ही खिलाने वाले हैं या जिनकी जगह का उपयोग हुआ है। इसलिए जुआ एक्ट की धारा 3 के तहत डी-लाइट होटल संचालक विक्की कुमार के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है।

MP में जुआ खेलते पकड़ाए पुलिसकर्मी:पचमढ़ी की डी-लाइट होटल में दोस्तों के साथ जुआ खेल रहे थे SI और 3 कॉन्स्टेबल, एक सस्पेंड

खबरें और भी हैं...