पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना का खतरा:एनएच-69 और स्टेट हाइवे 22 पर नहीं भरे साेल्डर कट; दोपहिया चालकों को आवागमन में हो रही परेशानी

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे- 69 पर बुदनी से इटारसी और स्टेट हाईवे-22 हाेशंगाबाद से पिपरिया राेड पर साेल्डर कट नहीं भरे जाने से आवागमन करने वालाें काे परेशानी हाे रही है। वाहनाें के सड़क से नीचे उतरने के कारण दाेपहिया वाहन चालकाें काे दुर्घटना का खतरा है। एमपीआरडीसी विभाग ने एनएच 69 और स्टेट हाईवे 22 की मरम्मत का कार्य नवंबर से शुरू कराया था। पर सड़क के कट नहीं सुधारे गए हैं।

पूर्व में गडरिया नाले से लेकर भाेपाल तिराहे तक सड़क की मरम्मत की गई थी। इसमें साेल्डर कट की मरम्मत भी कराई गई थी। लेकिन पिपरिया राेड स्टेट हाईवे और बुदनी से हाेशंगाबाद राेड एनएच 69 के साेल्डर कट की मरम्मत नहीं हुई है। वहीं भाेपाल तिराहे के पास स्थित हनुमान मंदिर के सामने एनएच 69 पर हुए गड्ढे के कारण आवागमन में परेशानी हाे रही है। विभाग ने करीब दाे माह पहले भाेपाल तिराहे पर सड़क की मरम्मत कराई लेकिन रसूलिया की ओर पुलिया के बाद सड़क की मरम्मत न हाेने के कारण यहां सड़क पर गड़्ढे नहीं सुधरे हैं।

इधर, एमपीआरडीसी के प्रबंधक प्रवीण निमजे ने बताया कि मरम्मत का कार्य चल रहा है। ठेकेदार काे निर्देश दिए गए हैं कि शीघ्र इटारसी राेड की मरम्मत का कार्य शुरु कराए। साथ ही साेल्डर कट की मरम्मत भी कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें