• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • State President And MLA Representative Of Louvanshi Society Cut Cake With Sword On The Road, Fired In The Air In Happiness, Police Oblivious

विधायक प्रतिनिधि ने तलवार से काटा केक:बीच सड़क पर टेबल सजाई, गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच एक साथ 6 केक पर चलाई तलवार; चम्मच की तरह उसी से खिलाया भी..

होशंगाबादएक वर्ष पहले

होशंगाबाद के सिवनी-मालवा से भाजपा विधायक के प्रतिनिधि राजेंद्र साध अपने बर्थडे में पूरे टशन में दिखे। बीच सड़क पर उनके समर्थकों ने टेबल सजाई। छह केक रखे गए और उन्हें तलवार पकड़ाई गई। एक युवक फायरिंग करता रहा और नेताजी तलावार से केक काटते रहे। उन्होंने तलवार से ही समर्थकों को केक खिलाया। बाद में नेताजी ने एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ में पिस्टल लेकर फोटो और वीडियो भी शूट कराया। यह वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक पर शेयर भी किया। सड़क पर केक काटने और हवाई फायर की घटना से सिवनी-मालवा पुलिस बेखबर है।

सिवनी-मालवा के बनापुरा के कुसुम कॉलेज के सामने मेन रोड का यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है। राजेंद्र कुमार साध लोधा लोवंशी समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं। सिवनी-मालवा विधायक प्रेम शंकर वर्मा के विधायक प्रतिनिधि और भांजे भी हैं। गुरुवार को उनका जन्मदिन है। बुधवार रात करीब 12.30 बजे उनके समर्थक, मित्र और परिजनों ने उनके जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाया।

हवाई फायरिंग करता युवक।
हवाई फायरिंग करता युवक।

वीडियो में एक युवक हवाई फायर करता दिख रहा है। इस बीच तलवार से केक काटने के बाद तलवार से ही राजेंद्र समर्थकों और परिचितों को केक खिलाते दिखे। वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर टीआई जितेंद्र सिंह ने कहा मुझे में बारे जानकारी नहीं है। स्टाफ से पता करता हूं। वहीं, प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र कुमार से जब संपर्क की गई तो उन्होंने हवाई फायर होने से इनकार किया और फोन काट दिया।

विधायक प्रतिनिधि व भाजपा नेताओं के खास
लोधा लोवंशी समाज के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र कुमार साध विधायक प्रेमशंकर वर्मा के सिवनी-मालवा से प्रतिनिधि हैं। साथ ही प्रदेश के मंत्री, भाजपा के कई नेताओं जुड़े हुए हैं। सूत्र बताते हैं कि आंवलीघाट में गुरुवार दोपहर में जन्मदिन पार्टी रखी गई है, जिसमें कुछ मंत्री व नेताओं के पहुंचने की संभावना है। इसके लिए बकायदा आमंत्रण पत्र दिए गए हैं।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

होशंगाबाद के सिवनी-मालवा में राष्ट्रगान में लगे नारे:राष्ट्रगान पूरा होने से पहले ही विधायक और अधिकारी चल पड़े; सवाल पर भाजपा MLA बोले-छोटी बात है, इग्नोर करें

खबरें और भी हैं...