• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Suspected Of Being Killed With A Weapon By Unconsciousness, Questioning Of Suspects Continues After Taking Out Call Details, 4 Teams Of Police Gathered

होशंगाबाद ट्रिपल मर्डर मामला:पुलिस को आशंका- बेहोशी की हालत में धारदार हथियार से मारा गया, कॉल डिटेल निकाल संदिग्धों से पूछताछ जारी

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद के सिवनी-मालवा में रूप चौदस की रात में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। एसपी डॉ. गुरकरन सिंह द्वारा बनाई अलग-अलग चार टीमें हत्यारे की तलाश में जुटी हैं। पति-पत्नी और बेटे की बेहरमी से हत्या को लेकर पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल और क्षेत्र में एक्टिव मोबाइलों का पुलिस डाटा निकलवा रही है, ताकि हत्यारे को पुलिस पकड़ सकें।

इधर, हत्या से पहले तीनों को बेहोश करने की आशंका है। हत्यारे ने तीनों को पहले बेहोश किया हो, उसके बाद उन पर धारदार हथियार से मारा होगा। तीनों के शवों का विसरा फॉरेसिंक लैब जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस कई संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

योगेश नामदेव की हत्या कर दी गई थी।
योगेश नामदेव की हत्या कर दी गई थी।

बेहोश कर मारने की आशंका, आज सौपेंगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट

तीनों शवों का पोस्टमार्टम डॉ. ऋषि चौबे और महिला डॉ. कांति बाथम की टीम ने किया। डाॅ. ऋषि चाैबे ने बताया घटना रात करीब 12 से 5 बजे के बीच हुई हाेगी। घाव देखकर लग रहा है कि हत्या में कुल्हाड़ी या तलवार का उपयाेग किया गया हाेगा। पूरी जानकारी ताे पीएम रिपाेर्ट के बाद ही सामने आएगी। पीएम रिपोर्ट आज पुलिस को दी जाएगी। आशंका है अचेत अवस्था में इस तरह वार किए गए। पहले नशीली दवा से बेहोश किया गया। जांच के लिए विसरा फॉरेसिंक लैब भेजा जाएगा।

तंत्र-मंत्र की आशंका

मृतक पप्पू उर्फ योगेश के पिता विनोद नामदेव आंवलीघाट में नारियल की दुकान चलाते हैं। पप्पू उनका इकलौता बेटा था। पप्पू दुर्गा कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। बेटा पप्पू-बहू सुनीता खुशी-खुशी अपनी दुकान से जीवन यापन करते थे। किसी से रंजिश नहीं थी। न जमीन थी और न घर से चोरी हाेने लायक कुछ खास सामान था। आशंका है कि हत्या तंत्र मंत्र के कार्यों के लिए हुई हाे। क्योंकि बेटे सहित पत्नी-पत्नी की हत्या रूप चौदस की रात 12 से 5 बजे के बीच हुई। बच्चे की 3 से 4 फीट ऊपर से तलवार जैसा हथियार चलाकर गर्दन काटी गई। तीनों को अचेत अवस्था में मारा गया।

हर पहलुओं पर कर रहे जांच

पति-पत्नी और बेटे शरीर पर गहरे घाव है। किसी बड़े गहरे हथियार से मारने के निशान हैं। अभी कई कहानियां सामने आ रही हैं, लेकिन हत्या का कारण और आरोपियों का पता नहीं चल पा रहा। हर पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।

- डॉ. गुरकरन सिंह, एसपी, होशंगाबाद

पति-पत्नी और बेटे की हत्या:सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान; दिवाली पर सन्नाटा होने से पड़ोसियों ने घर में झांका तो दिखी लाशें

खबरें और भी हैं...