• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The Chain Was Snatched From The Neck Of The Elderly To Fulfill The Hobby Of The Girlfriend, 2 Accused Arrested, SP Disclosed In A Week

इटारसी में राज्यस्तरीय चेन स्नेचर ईरानी गिरोह पकड़ाया:चोरी की बाइक से बुजुर्ग के गले से छीनी थी सोने की चेन, बंटी-बबली के नाम से फेमस है गिरोह

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद जिले के इटारसी पुलिस ने राज्यस्तरीय चेन स्नेचर ईरानी गिरोह को पकड़ा है। गिरोह ने 18 सितंबर को इटारसी के मालवीयगंज में बुजुर्ग महिला के गले से चेन खींच भागे थे। गिरफ्तार 3 आरोपी में 2 युवक और एक महिला है, जो बंटी-बबली के नाम से प्रसिद्ध है। एक सप्ताह में चेन स्नेचिंग के आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह ने शुक्रवार शाम को चेन स्नेचिंग और 6 वाहन चोरियों का खुलासा किया। आरोपियों ने चोरी की पल्सर बाइक से बुजुर्ग महिला के गले से चेन खींचकर भागे थे। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी दोनों युवक और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार किया।

वारदात के बाद आरोपी साहिल उर्फ सैफू ने लूटी सोने की चेन के दो टुकड़े किए। एक हिस्सा अपनी महिला मित्र और एक हिस्सा आरिफ शाह को दे दिया था। आरोपी भाग निकला था। इधर पथरौटा और तवानगर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी और स्कूल में हुई चोरियों का भी खुलासा हुआ।

गिरोह के यह आरोपी गिरफ्तार

साहिल उर्फ सैफ पुत्र खान अली ईरानी (27) निवासी पिपरिया, आरिफ शाह उर्फ गोलडी उर्फ मोटू पुत्र जलील शाह (20) निवासी पिपरिया और एक युवती है। आरोपियों की पिपरिया, भोपाल, मंडीदीप,होशंगाबाद और इटारसी में ईरानी डेरे पर तलाश की जा रही थी।

यह है मामला

मालवीयगंज निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला मंजूलता शर्मा 18 सितंबर की सुबह अपने घर से मार्निंग वॉक के लिए निकली। 7.30 बजे पुरानी तक्षशिला स्कूल के पास महिला जैसे ही पहुंची। वहां पहले से घात लगाकर घूम रहे बाइक सवार दो बदमाशों आए। एक बाइक से उतरा बुजुर्ग महिला के सोने की चेन पर झपट्‌टा मार खींच लिया। फिर पल्सर बाइक से दोनों बदमाश फरार हो गए। महिला ने मदद के लिए जोर से चिल्लाया। आवाज सुन लोग पहुंचे। सारा घटनाक्रम मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। जिसके आधार पर पुलिस ने तलाशी शुरू की। मौके पर एएसपी अवधेश प्रताप सिंह, एसडीओपी एमके मालवीय, टीआई आरएस चौहान सहित पुलिस स्टाफ पहुँचा था। नाकाबंदी कर चेकिंग पॉइंट लगाए थे।

खबरें और भी हैं...