पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टोटल लॉकडाउन:आज से मंगलवार तक जिले का बाजार पूरी तरह बंद, काॅलाेनियों में ठेलाें पर बिकेंगी मिठाई-राखी

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार तक जिले में टाेटल लाॅकडाउन रहेगा। शुक्रवार रात 9 बजे से ही लाॅकडाउन लागू हाे गया। ईद और रक्षाबंधन पर भीड़ काे काबू करने के लिए प्रशासन ने 1 अगस्त से 4 अगस्त तक लाॅकडाउन लगाया है। एसडीएम आदित्य रिछारिया ने बताया चार दिन आवागमन और बाजार पूरी तरह बंद रहेगा। सब्जी, फल बेचने पर रोक रहेगी। हालांकि मिठाई और राखियाें काे ठेलाें पर काॅलाेनियाें में बेचा जा सकेगा। इमरजेंसी सेवाएं अस्पताल, मेडिकल स्टाेर, पेट्राेल पंप खुले रहेंगे। इसके अलावा शराब दुकानें भी बंद नहीं रहेंगी।

शुक्रवार रात 9 बजे तक खुला रहा बाजार

गुरुवार काे प्रशासन ने 4 दिनाें के लाॅकडाउन की घाेषणा की। इसके बाद से बाजार में भीड़ उमड़ी। इंदिरा चाैक, हलवाई चाैक, इतवारा बाजार, सराफा बाजार, सतरास्ता क्षेत्र में लाेगाें ने जमकर खरीदारी की। लाॅकडाउन में पहली बार रात 9 बजे तक बाजार में चहल-पहल रही।

प्रशासन ने व्यापारियों की मांगें नहीं मानी, यथावत रखा 4 दिन का लॉकडाउन
इधर, शहर के व्यापारी रविवार काे बाजार खाेले जाने की अनुमति के लिए एडीएम जीपी माली से मिले। लेकिन एडीएम ने अनुमति नहीं दी। अधिकारियाें और व्यापारियाें के साथ बैठक कर 4 दिनाें के लाॅकडाउन काे यथावत रखा। व्यापर संघ सचिव मनोहर बढानी ने बताया व्यवसायी मांग कर रहे थे कि त्याेहार के चलते रविवार काे बाजार लगाने की अनुमति दी जाए। जिला प्रशासन ने लाॅकडाउन के निर्णय काे यथावत रखा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें