• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The Leopard Was Dragging The Brother in law Sleeping In The Tent, Brother in law Struggled To Free The Leopard's Jaws

पचमढ़ी में तेंदुए का हमला:तंबू में सो रहे युवक को खींचकर ले जा रहा था तेंदुआ, जीजा ने जबड़े पर मुक्के मारे तब छोड़ा

होशंगाबाद/पिपरिया21 दिन पहले
तेंदुआ के हमले संदीप घायल को अस्मपताल ले जाते हुए। इनसेट में संजू का जीजा)

मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल पचमढ़ी में तेंदुए के हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पचमढ़ी के पास नीमघान गांव के जंगल में तंबू में सो रहे युवकों पर तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुआ एक युवक को खींचकर ले जाने लगा। तंबू में सो रहे युवक का जीजा तेंदुए से भिड़ गया। उसने तेंदुए के जबड़े में मुक्के मारे, तब जाकर तेंदुए ने युवक को छोड़ा। हमले में युवक के नाक और सिर में चोट आई।

सूचना मिलने के बाद वन विभाग टीम ने मौके पर पहुंचकर मजदूर को पचमढ़ी ले गई। उसे रात में ही पिपरिया अस्पताल लाया गया। हमला करीब रात करीब 12:30 बजे हुआ। वन विभाग के मुताबिक पर्यटक स्थल वाली सड़क पर पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां काम करने वाले 6 से 7 मजदूर अपने तंबू में सो रहे थे। तेंदुआ ने सोते समय संजू पुत्र महेश (20) पर तेंदुआ ने हमला किया। साले के सिर को दबाकर तेंदुआ खींचकर ले जा रहा था।

एक हाथ से साले को खींचा तो दूसरे से मुक्के मारे

पास में सो रहे संजू के जीजा संदीप ने तेंदुआ से भिड़ गया। संदीप ने बताया कि करीब 30 सेकेंड तक उसने मुक्के से ही तेंदुए के जबड़े पर हमला किया। एक हाथ से साले को खींचता रहा। हार कर तेंदुआ साले को छोड़कर जंगल की तरफ भाग निकला। वन विभाग ने घायल को पचमढ़ी अस्पताल लेकर आए। जहां उसका प्राथमिक उपचार करने के दौरान उसे पिपरिया अस्पताल पहुंचा दिया। यहां प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल भेज दिया गया। बीएमओ डॉ. एके अग्रवाल ने बताया कि युवक की गले में पंजे की खरोच के निशान हैं। उसकी नाक में ज्यादा चोट आई है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। युवक की हालत ठीक है।

खबरें और भी हैं...