पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The Nameplate Was Also Broken, The Youth Ran Away When The Siren Sounded, The Incident Occurred At 3 O'clock In The Night.

इटारसी में डॉक्टर की कार के फोड़े कांच:डॉ. दयाल के घर की नेमप्लेट भी तोड़ी, सायरन बजने पर भागा युवक, रात 3 बजे की घटना

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाड़ी के पिछले हिस्से का कांच फोड़ गया। - Dainik Bhaskar
गाड़ी के पिछले हिस्से का कांच फोड़ गया।

इटारसी के हाजी मंजिल गली में देर रात 3 बजे निजी अस्पताल के मालिक डॉक्टर के घर के बाहर लग्जरी कार में एक युवक ने तोड़फोड़ की। बदमाश युवक ने कार के पीछे और साइड गेट का कांच फोड़ दिया। साथ ही घर के बाहर लगी नेम प्लेट को भी नुकसान पहुंचाया व कुत्ते को भी मारने का प्रयास किया।

कार का सायरन बजने पर युवक भाग निकला। आवाज सुन डॉक्टर नींद से जाग घर से बाहर आ निकले। उन्होंने मोहल्ले में रहने वाले युवक को भागते देखा। रात में ही पुलिस को सूचना दी। ऑन डयूटी पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। डॉक्टर आर दयाल ने मोहल्ले में रहने वाले एक युवक के खिलाफ तोड़फोड़ करने की शिकायत थाने में की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

हाजी मंजिल गली निवासी डॉक्टर आर दयाल इटारसी के सिविल अस्पताल से रिटायर्ड हुए। उनका निजी अस्पताल है। उन्होंने बताया मेरी इनोवा कार एमपी 04 सीडब्ल्यू 8118 घर के बाहर खड़ी थी। रात 3 बजे अचानक गाड़ी का सायरन बजा और कुत्तें की भौंक रहा था। सायरन की आवाज सुन मेरी नींद खुली। मैं तुरंंत घर से बाहर निकला। मोहल्ले में रहने वाला युवक महबूब को मैंने भागते देखा। गाड़ी के पीछे और साइड वाले गेट का कांच टूटा था व घर के बाहर दीवार पर लगी नेमप्लेट का हिस्सा भी कुछ टूटा था। इटारसी थाने में लिखित शिकायत की है।

इटारसी थाने के एसआई कोमलसिंह रघुवंशी ने बताया गाड़ी में तोड़फोड़ की शिकायत आई है। मामले की जांच कर रहे है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...