पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The People Of The District Will Have To Wait To Watch The Movie On The Big Screen, The Operator Said, The New Movie Is Not Being Released, The Electricity Bill Should Be Forgiven

नर्मदापुरम में नहीं खुले सिनेमाघर:बड़ी स्क्रीन पर मूवी देखने के लिए जिलेवासियों को करना होगा इंतजार, संचालक बोले नई मूवी रिलीज नहीं हो रही, बिजली बिल हो माफ

होशंगाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिनेमाघर बंद रहे। - Dainik Bhaskar
सिनेमाघर बंद रहे।

कोरोना काल में बंद हुए सिनेमाघरों को मप्र सरकार ने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ शुरू करने की अनुमति दे दी है। लेकिन होशंगाबाद जिले के वासियों को सिनेमाघरों में बैठकर बड़ी स्क्रीन पर मूवी देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। क्योंकि होशंगाबाद, इटारसी में अभी सिनेमाघर शुरू नहीं हुए हैं। सिनेमाघर संचालकों की मानें तो इस समय नई फिल्में रिलीज नहीं हो रही है। इस कारण अभी सिनेमाघर नहीं खोले जा रहे हैं। साथ ही संचालक सरकार से बिजली बिजली बिल माफ करने की मांग कर रहे है। संचालकों का कहना है कि पिछले सवा साल से मल्टीप्लेक्स बंद है। जिसमें हर माह दो-ढ़ाई लाख रुपए का नुकसान हो रहा। सबसे ज्यादा नुकसान बिजली बिल का आ रहा।

जिले में होशंगाबाद में एक और इटारसी में दो मल्टीप्लेक्स है। कोरोना काल के पहले प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग मूवी देखने जाते थे। लेकिन कोरोना काल की वजह से सवा साल से थिएटर बंद है। मप्र सरकार ने 50% क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने के आदेश तो दे दिए, लेकिन जिले तीनों सिनेमाघर फिलहाल बंद ही रहेंगे। सिनेमाघर संचालक सत्येंद्र कुमार फौजदार ने बताया सरकार ने अनुमति तो दे दी है, लेकिन अभी कोई मूवी रिलीज नहीं हो रही। देश में मप्र ही सिनेमाघर चालू करने की छूट दी। नई मूवी आने पर कोरोना गाइड लाइन के साथ सिनेमाघर खोलेंगे।

ढ़ाई लाख रुपए हर महीने का नुकसान, बिजली बिल हो माफ

इटारसी के द पार्क मल्टीप्लेक्स के संचालक पंकज गोयल ने बताया थियेटर चालू किए दो साल हो गए। सवा साल से कोरोना काल में थियेटर बंद है। डेढ़ लाख रुपए बिजली का फिस्क चार्जेस बिल आ रहा। 10 लोगों का स्टॉफ है। बिजली का बिल और स्टॉफ को अपने जेब से सैलरी दे रहे। सरकार जब से थियेटर बंद है, फिस्क चार्जेंस में छूट देनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...