पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसुनवाई:कलेक्ट्रेट पहुंचे सेठानी घाट के पुजारी, बोले-पूजा पाठ करने से रोका जा रहा

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद। कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान समस्या सुनते कलेक्टर। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद। कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान समस्या सुनते कलेक्टर।
  • कलेक्टर ने लोगों की समस्याएं सुनकर दिए निराकरण के निर्देश

जनसुनवाई में मंगलवार को सेठानी घाट के करीब दाे दर्जन पूजारियाें ने जनसुनवाई में बताया कि उन्हें सेठानी घाट पर लाेगाें के लिए पूजन-पाठ करने से राेका जा रहा है। कई वर्षाें से वे लाेग यहां पूजन-अर्चन के माध्यम से घर परिवार का पालन-पाेषण करा रहे हैं। अब नपा कर्मी उन्हें यहां बैठने से राेक रहे हैं। इसके कारण उनके परिवार का भरण-पाेषण कठिन हाे रहा है। इसके अलावा अन्य लोग भी अपनी समस्या लेकर पहुंचे। कलेक्टर धनंजय सिंह ने अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए।

इधर, पिछले तीन साल से निरंतर आवेदन दे रहे वार्ड नंबर 20 आदमगढ़ निवासी मुकेश अहिरवार ने बताया कि वर्ष 27 सितंबर 2017 काे रेलवे की तीसरी लाइन के निर्माण के लिए उनके कच्चे मकान काे ताेड़ दिया गया था। इसके बाद प्रशासन की ओर से उन्हें आश्वासन मिला कि तुम्हें पीएम आवास याेजना के तहत बना हुआ मकान दिया जाएगा, लेकिन तीन साल बीतने के बाद भी आवास नहीं मिला है।

रसूलिया निवासी साेनू तिवारी ने बताया कि वार्ड नंबर 22 हनुमान मंदिर चर्च के पास नालियाें में गंदा पानी सड़क से बहकर लाेगाें के घराें तक पहुंच रहा है। इससे गंदगी फैल रही है। वार्ड 29 ग्वालटाेली निवासी रमेश यादव ने शिकायत में बताया कि उनके घर पास से पानी की पाइप लाइन फाेड़कर निकाली गई है। पड़ाेसी की दंबगई के कारण उनके टूटे हुए नल कनेक्शन काे नहीं जाेड़ा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें