होशंगाबाद में अनजान पार्सल में निकले सांभर के सींग:पार्सल खोलते ही महिला के उड़े होश, सांभर के चार सींग मिले; पुलिस को बुलाया

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्सल के अंदर निकले वन्य प्रा - Dainik Bhaskar
पार्सल के अंदर निकले वन्य प्रा

होशंगाबाद में आईजी कार्यालय के पास स्थित सिंचाई कॉलोनी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक महिला के घर अनजान नाकाबपोश युवती द्वारा दिए पार्सल में सांभर के सींग निकले हैं। इसे देखकर महिला के होश उड़ गए। महिला ने 100 डॉयल पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने उसे पार्सल और सींग को लेकर देहात थाने ले आई। महिला ने भी थाने पहुंचकर शिकायत की। मामले में पुलिस ने पार्सल देकर जाने वाली युवती की तलाश व जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आईजी ऑफिस के पास सिंचाई कॉलोनी में रहने वाली इंद्रवती पटेल ने पुलिस को बताया वे घर पर थी। तब उनके घर 25 साल की एक युवती एक पार्सल लेकर आई। युवती ने परिचय दिया कि मैं SPM से आई हूं, पार्सल देकर कहा कि इसमें चूड़ी है। फिर वह चली गई। कुछ देर बाद जब महिला इंद्रावती पटेल ने वह पार्सल खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

पार्सल के अंदर वन्य प्राणी के सींग रखे थे। परिवार के सदस्य आने के बाद उन्होंने रात में डॉयल 100 को कॉल कर बताया। पुलिस ने महिला से 4 सींग लेकर जांच के लिए वन विभाग को दिए है। देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया महिला को किसी अनजान युवती ने चूड़ी रखे होने का कहकर पार्सल देकर गई। युवती की तलाश की जा रही है। सींग असली है या नकली। जिसकी पड़ताल के लिए वन विभाग को बताया है। वन विभाग एसटीआर के एक्सपर्ट से पहचान कराएंगे कि सींग असली है या नकली। किस वन्यप्राणी के सींग है। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई होगी।

घटना पर उठे ये सवाल

  • नकाबपोश अज्ञात युवती कौन थी। वह राधेश्याम के घर पहुंचकर पार्सल क्यों देने गई।
  • पार्सल काे जब वह स्वयं ही पते पर देने पहुंची ताे उस पर राधेश्याम का नाम क्यों लिखा था।
  • पार्सल में सांभर के सिंग रखकर देने का क्या मकसद था।
खबरें और भी हैं...