पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • The Young Man Had Come To The Narmada Bath With Friends, Drowned After Going Into Deep Water, After Running The Rescue For Half An Hour, The Home Guard Jawans Took Out The Dead Body.

नर्मदा नदी में डूबने से युवक की मौत:दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था युवक, गहरे पानी में जाने से डूबा, आधे घंटे के रेस्क्यू के बाद होमगार्ड जवानों ने शव निकाला

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक उमेश रघुवंशी। - Dainik Bhaskar
मृतक उमेश रघुवंशी।

होशंगाबाद में हर्बल पार्क घाट पर रविवार सुबह 8.30 बजे नर्मदा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक उमेश पिता ईश्वर सिंह रघुवंशी इटारसी का रहने वाला है। जो अपने दोस्तों के साथ में नर्मदा नदी में नहाने गया था। डूबने की सूचना मिलते ही पांच मिनट में ही होमगार्ड के जवान श्याल सिंह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। आधे घंटे रेस्क्यू चलाने के बाद युवक को निकाला गया। एम्बुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां मृत घोषित किया। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम किया। जिला अस्पताल में शव का पाेस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

युवक का नदी से निकाला गया शव।
युवक का नदी से निकाला गया शव।

पुलिस के मुताबिक 35 साल के उमेश रघुवंशी शिवराजपुरी कॉलोनी इटारसी का रहने वाला है। जो अपने दोस्तों के साथ रविवार सुबह होशंगाबाद में हर्बल पार्क घाट पर पहुंचा। नहाते समय गहरे पानी में जाने से युवक डूब गया। डूबने की होमगार्ड जिला कंमाडेट को सूचना मिली। जिसके बाद सेठानी घाट पर आपदा प्रबंधन की ट्रेनिंग ले रहे होमगार्ड गोताखोर श्यामसिंह व अन्य पांच साथी हर्बल पार्क पर पहुंचे। युवक की तलाशी के लिए करीब आधे घंटे नदी में रेस्क्यू चला। 9.10 बजे उसका शव बाहर निकाला गया। उमेश रघुवंशी रिटायर्ड पटवारी ईश्वर सिंह रघुवंशी के छोटा बेटा है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हो रहा है।

खबरें और भी हैं...