होशंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिला शव:दाड़ी बनाने का कहकर निकला था युवक, गुमशुदगी की रिपोर्ट कराने पहुंचे परिवार को मिली मौत की सूचना

होशंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मुकेश मेहरा। - Dainik Bhaskar
मृतक मुकेश मेहरा।
  • हाथ के कड़ा और कपड़े से हुई पहचान, बैंक लोन से परेशान था युवक

होशंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिले 35 वर्षीय एक युवक के शव की 16 घंटे बाद पहचान हो गई। मृतक की पहचान रसूलिया अर्पित नगर निवासी मुकेश पुत्र विष्णुप्रसाद मेहरा के रुप में हुई। मृतक मुकेश मेहरा सोमवार सुबह दाड़ी बनाने का कहकर घर से निकला था। वापस नहीं आने पर मंगलवार सुबह परिजन गुमशुदगी दर्ज कराने देहात थाना पहुंचे। जहां एक अज्ञात पुरुष का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की पुलिस ने जानकारी दी। जिसके बाद परिजन ने उस शव को देखकर हाथ के कड़े और कपड़े से पहचान लिया। मुकेश मेहरा के रुप में शव की शिनाख्त हुई। मृतक की मौत को लेकर संशय की स्थिति बनी है। आत्महत्या है या कोई दुर्घटना हुई। जिसकी देहात एसआई उदय सिंह चौहान जांच कर रहे है। पहचान होने के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम चल रहा है, जिसके बाद परिजन शव ले जाएंगे।

रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षप्त हालत में मिला शव

सोमवार दोपहर 2 बजे रसूलिया में होशंगाबाद-पवारखेड़ा स्टेशन के बीच में खंबा नंबर 760/22, 24 के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव क्षत-विक्षप्त हालत में मिला। ट्रेन की चपेट में आने से आस-पास शरीर के कई हिस्से पड़े थे। कोई दस्तावेज नहीं मिलने से पुलिस ने अज्ञात मर्ग कायम किया था। उसकी पहचान के लिए पुलिस ने फोटो पुलिस ग्रुपों में भेजे थे। मंगलवार सुबह गुमशुदगी दर्ज कराने परिजनों के पहुंचने पर उसकी पहचान हो पाई।

मृतक पर है बैंक लोन, कर्ज से था परेशान

मामा राकेश ने बताया मृतक मुकेश मेहरा अंडे का ठेला एसपीएम गेट नंबर 4 के पास लगाता था। उस पर बैंक का लोन भी है। बैंक वाले उसे फोन लगाकर किस्त जमा करने का दवाब बनाते थे। सोमवार से वो लापता था। अगले दिन हमें उसकी मौत की जानकारी मिली। उसके साथ कोई घटना घटी या दुर्घटना है। इसकी जांच होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...