पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Theft Of The Power Company's DE, Took Away The Gold Ring, Could Not Break The Locker, The Second Theft In Three Days In Pipariya, The Thieves Fled By Taking Advantage Of The Darkness

चोरी:बिजली कंपनी की डीई के घर चोरी, सोने की अंगूठी ले गए, लॉकर नहीं तोड़ पाए, पिपरिया में तीन दिन में दूसरी चोरी, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे चोर

हाेशंगाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार रात गोल्डन सिटी में चोरों ने बिजली कंपनी डीई पूनम तुमराम के सूने घर पर धावा बोला। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर दिया। डायल 100 पहुंची भी लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर चोर भाग निकले। गोल्डन सिटी में पुलिस अधिकारियों के साथ अन्य अधिकारियों के निवास हैं। चोरों ने एक साथ पुलिस और प्रशासन को चुनौती दी है। डीई तुमराम ने बताया कि वे घर पर नहीं थीं। पड़ोसियों ने बताया दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वह घर में चोरी कर रहे थे उसी दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी।

तुमराम ने बताया कि घर से सोने की एक अंगूठी गायब है। टीआई स्टेशन रोड अजय तिवारी ने बताया रात में गोल्डन सिटी से सूचना आई थी कि एक घर में चोर घुसे हैं। डायल 100 स्टाफ के साथ आरक्षक शुभम पहुंचे लेकिन चोर भाग निकले।

पिपरिया के पॉश इलाकों में चोरों की नजर
पिपरिया के पॉश इलाकों में चोरों की नजर है। तीन दिन पहले ही थाना स्टेशन रोड क्षेत्र की सांवरिया टाउन नामक कॉलोनी में भी राजपूत परिवार अज्ञात चोरों का शिकार बना था। राजपूत के घर से लगभग पांच लाख के जेवर और नकदी चोरी हुई। पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है।

इधर, 12 बंगला में सूने घर से एक लाख के जेवर चोरी
इटारसी| बारह बंगला में सूने घर का ताला तोड़कर चोर एक लाख के जेवर ले गया। यह चोरी शाम साढ़े चार बजे हुई जब घर में कोई नहीं था। दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। चोरी का पता चलने पर नंदकिशोर पिता छोटेलाल धौलपुरिया (52) ने थाने में सूचना दी। पुलिस ने जांच के बाद 90 हजार के सोने-चांदी के जेवर व दो हजार रुपए नकद चोरी होने की एफआईआर दर्ज की।

खबरें और भी हैं...