पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Thieves Carried Grocery Bags, Jewelry, Clothes In Trolley Bags; 3 Lakh In A Listened House On Malakhedi Road. Theft Of

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:किराना सामान, जेवर, कपड़े ट्रॉली बैग में भरकर ले गए चोर; मालाखेड़ी रोड पर सूने घर में 3 लाख रु. की चोरी

होशंगाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मालाखेड़ी रोड पर स्टेट बैंक के पीछे दुर्गा मंदिर के पास स्थित गौर कॉलोनी में एक सूने घर में अज्ञात चोरों ने 3 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया। रविवार सोमवार की रात 2 से सुबह 5 बजे के बीच चाेरी हुई है। इसमें साढ़े तीन लाख रुपए के सोने- चांदी के गहने, मोबाइल, किराने का सामान, बैंक के चेक व कपड़ों सहित अन्य वस्तुओं की चोरी की है। गौर कॉलोनी निवासी सतीश शर्मा ने बताया कि वे दवा कंपनी में कार्यरत हैं। उनका परिवार 25 अप्रैल को भोपाल में पिता के घर पर गया था। सोमवार सुबह करीब 9 बजे पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कॉलकर बताया कि घर के गेट का ताला टूटा है।

अंदर दरवाजे के ताले भी टूटे हैं। लौटकर हमने पाया कि घर के प्रत्येक कमरे में लगे ताले टूटे हुए थे। मुख्य द्वार का ताला भी टूटा हुआ था। घर की अलमारी में दोनों लॉकर के ताले तोड़कर चोरों ने मंगलसूत्र, कान की बाली, सोने की नथनी, सहित सोने-चांदी के कीमती जेवर चुरा लिए हैं। साथ ही चार चेक, दो महंगे मोबाइल भी चोरी कर लिए गए थे।

चोरों ने किराने का सभी सामान भी चुरा कर ले गए । घर में रखे कीमती कपड़े भी चुरा लिए गए। घर में रखे 3 ट्रॉली बैग भी गायब थे। संभवतः चोरों ने सभी सामान ट्रॉली बैग में भरकर ले गए। मामले की एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

सभी कमरों में लगे थे ताले
सतीश शर्मा ने बताया कि उन्होंने भोपाल जाने के पहले घर के हर कमरे में ताला लगाया था। चोरों ने सभी कमरों के ताले तोड़े। उन्होंने बताया घर के पड़ोस में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन फिलहाल पड़ोसी कोरोना संक्रमित हैं। इसलिए दो से 3 दिन बाद ही फुटेज मिल पाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें