पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाेशंगाबाद:साेमवार से फिर चालू हो सकती हैं सूत्र सेवा बसें

हाेशंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस ऑपरेटराें काे तैयारी से बसें चलाने के अादेश

सूत्र सेवा बसें फिर से शुरू हाेने जा रही हैं। भाेपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) सीईओ पवन सिंह ने बसाें काे फिर से चालू करने के लिए बस ऑपरेटराें काे पुख्ता तैयारी के साथ बसाें काे शुरू करने काे कहा है। बसें इसी सप्ताह में शुरू हाे जाएंगी। भोपाल-होशंगाबाद के बीच करीब 17 बसें चलती हैं। बसाें के शुरू हाेने से आम लाेगाें काे सुविधा होगी।

लाॅकडाउन के बाद सूत्र सेवा की बसें नहीं चल रही हैं। एक बार शुरू हाेने के बाद भी के फार्म के चलते बस काे जब्त कर लिया था। इसके बाद से ऑपरेटर अब सभी अनुमतियाें के साथ बसाें काे चलाने की बात कह रहे हैं। निजी बस ऑपरेटर अपनी मांगाें काे लेकर बसें नहीं चला रहे हैं, जबकि शासन के आदेश बस चलाने के लिए हाे गए हैं। 

इस बीच सूत्र सेवा बसें भी बंद थी। हाल ही में दैनिक भास्कर ने बसाें काे चलाने के लिए मुद्दा उठाया। इसके बाद भाेपाल सिटी लिंक लिमिटेड ने इसे गंभीरता से लेते हुए बस चलाने की प्लानिंग की। बसें भाेपाल से पचमढ़ी, बैतूल तक जाएंगी। सीईओ पवन सिंह ने बताया संभवत: साेमवार से बसें चलेंगी। बस ऑपरेटर इसकी तैयारी कर रहे है। बसें चलने से आम लोगों को आवागमन में सुविधा होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें