पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी:होशंगाबाद से तीन विधायक, पूर्व जिला अध्यक्ष को मिली जगह, सिवनी मालवा विधायक को छोड़ा

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति की सूची मंगलवार रात को जारी की है। सूची में स्थाई आमंत्रित सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्य है। स्थाई आमंत्रित सदस्य में होशंगाबाद से किसी को शामिल नहीं किया गया। पूर्व मंत्री के बेटे को हराने वाले सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा को कार्यकारिणी में शामिल नहीं किया है। कार्यसमिति सदस्य में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष पारिख को जगह मिली। वहीं विशेष आमंत्रित सदस्य में होशंगाबाद विधायक डॉ. सीताशरन शर्मा, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, प्रदेश प्रवक्ता राजो मालवीय व मुख्यमंत्री के खास माने जाने वाले शिव चौबे को दोबारा मौका मिला है।

MP में BJP अजब है:पहली बार प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों की जाति के साथ लिस्ट जारी की, शिवराज-सिंधिया की तो कास्ट ही गलत लिखी; विवाद बढ़ा तो गलती सुधारी

पूर्व मंत्री के पुत्र व पूर्व विधायक को विधायक वर्मा ने दी थी मात

सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा को प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान नहीं मिला है। जबकि विधानसभा चुनाव 2018 में विधायक वर्मा ने कांग्रेस के कद्दावर नेता, पूर्व मंत्री स्वर्गीय हजारी लाल रघुवंशी के पुत्र पूर्व विधायक ओम रघुवंशी को चुनाव में मात दी थी। वहीं शिव चौबे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खास करीबी जाने जाते है। उन्हें कार्यकारिणी में दोबारा मौका मिला है।

खबरें और भी हैं...