• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • Three People Of The Same Family Infected, The Son Came Positive In Mumbai, Then The Family Got Tested, Home Isolation

होशंगाबाद जिले में कोरोना ब्लॉस्ट:कोठी बाजार में 15 साल का बालक, पिपरिया, सिवनी-मालवा में एक-एक पॉजीटिव और इटारसी में 3 मरीज मिले

होशंगाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के बाद बुधवार को जिले में बड़ा कोरोना ब्लॉस्ट हुआ। 15 साल के बालक सहित 6 लोग कोरोना पॉजीटिव हुए है। बुधवार को इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई। संक्रमितों में होशंगाबाद के कोठीबाजार, पिपरिया की फॉरेस्ट कॉलोनी, सिवनी मालवा के वार्ड नंबर एक और इटारसी के 12 बंगला क्षेत्र में 3 लोग संक्रमित हुए है। एक दिन में इतनी ज्यादा संख्या में कोरोना के नए मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

बुधवार को जिले में 6 लोगों की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आई। इटारसी के 12 बंगला क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उन्हें किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं है। स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें होम आइसोलेशन करने की सलाह दी है। इस परिवार का बेटा कुछ दिन पहले ही मुंबई गया है। मुंबई में तबीयत खराब होने पर उसने कोरोना जांच कराई। जिसमें वह बेटा पॉजीटिव आया। सुरक्षा की दृष्टि से उसके परिजनों ने लक्षण न होने के बाद भी इटारसी में कोरोना जांच कराई। होशंगाबाद में कोठीबाजार क्षेत्र में 15 साल का बालक पॉजीटिव हुआ। इसके अलावा पिपरिया के फॉरेस्ट कॉलोनी 26 साल का युवक और सिवनी-मालवा में वार्ड नंबर 15 में 24 का युवक संक्रमित हुआ। एक युवक दिल्ली से 29 दिसंबर को लौटा है। सर्दी जुखाम होने से सिवनी-मालवा में फीवर क्लिनिक पर युवक ने सैंपल दिया था। इसके अलावा सिवनी-मालवा में एक ओर युवक के संक्रमित रिपोर्ट को लेकर असमंजस की स्थिति है। हेल्थ बुलेटिन में केवल 6 नए मरीजों के पॉजीटिव होने की पुष्टि हुई।

जिले में 8 एक्टिव केस

होशंगाबाद जिले में अब 8 कोरोना के एक्टिव केस हो गए है। मंगलवार तक 3 एक्टिव केस थे। बुधवार को 6 नए मरीज आए। एक मरीज डिस्चार्ज हुआ है।

खबरें और भी हैं...