पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुधार:तीन साल बाद भाेपाल तिराहे की सड़क पर हो रही मजबूत मरम्मत, गड्‌ढे भी भरे जा रहे

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिटुमिन के बाद सील हाेंगे गड्ढे ताकि दाेबारा जल्दी खराब न हाे सड़क

शहर के प्रमुख भाेपाल तिराहे पर तीन साल बाद मजबूती से गड्ढे भरने का काम शुरू हुआ है। हालांकि तिराहे पर हर साल बारिश के बाद गड्ढाें काे ठीक करने का काम किया जाता रहा है,लेकिन अबकी बार भाेपाल तिराहे पर गड्ढे बिटुमिन्स मगेडम से सुधारे जा रहे हैं।

एमपीआरडीसी के इंजीनियराें का कहना है कि मरम्मत के बाद इन्हें डामर से सील किया जाएगा। ताकि भरे हुए गड्ढाें के धब्बे न दिखाई दें और यह ज्याद समय तक टिक सकें। दरअसल, शहर में प्रवेश के मुख्य तिराहे पर ही पिछले तीन साल से एनएच 69 पर गड्ढाें के कारण यहां से गुजरने वाले वाहन हिचकाेले खाने लगते थे। गड्ढाें काे अब तक मजबूती से ठीक नहीं कराया गया था।

पिछले दाे दिनाें से भाेपाल तिराहे पर एमपीआरडीसी विभाग तराहे के तीनाें ओर सड़क के गड्ढाें काे भरने का काम करा रहा है। एमपीआरडीसी के प्रबंधक प्रवीण निमजे ने एक सप्ताह में तिराहे पर गड्ढाें काे पूरी तरह से भरा जा सकेगा। साथ ही गड्ढे भरने के बाद सड़क पर डामर बिछाया जाएगा। भाेपाल तराहे पर गड्ढाें काे भरने के साथ ही सड़क की मरम्मत भी की जा रही है।

अभी यह हाेती है परेशानी
भाेपाल तिराहे पर 24 घंटे यातायात का दबाव रहता है। तीनाें ओर से वाहनाें के दबाव के कारण यहां सड़क और तिराहे के आसपास बड़े-बड़े गड्ढे हाे गए थे। गड्ढाें के कारण रसूलिया, हरदा और भाेपाल की ओर से वाहन चालकाें काे परेशानी हाे रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें