पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहशत में ग्रामीण:गाैरा गांव के पास नदी किनारे दिखे बाघ के पगमार्ग, लोगों में दहशत

हाेशंगाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद । गोरा गांव के पास बाघ के पगमार्क मिले। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद । गोरा गांव के पास बाघ के पगमार्क मिले।
  • एक माह बाद दोबारा गांव में हुआ बाघ का मूवमेंट, नहीं पहुंचे कोई अधिकारी

शहर से 15 किमी दूर नर्मदा किनारे बसे गांव गाैरा में एक माह बाद फिर से बाघ का मूवमेंट हुआ है। गांव के लाेगाें ने बाघ के पगमार्ग पुराने गाेरा के पास श्मशान के पास तक देखे हैं। ग्राम पंचायत के राेजगार सहायक सुनील मीणा ने बताया कि गांव के लाेगाें ने बाघ के पगमार्ग की सूचना दी है। वन विभाग ने पहले यहां लगाए कैमरे अब निकाल लिए हैं। वहीं गांव में बाघ नहीं हाेने की बात कही है।

साेमवार काे सुबह ही बाघ के पगमार्ग दिखे हैं। गांव के लाेगाें ने डायल 100 को सूचना दी पर वह नहीं आई। वन विभाग काे भी सूचना गांव के लाेगाें ने भेजी है। शाम तक गांव में काेई भी विभाग का अधिकारी नहीं आया। सुनील मीणा ने बताया बाघ के पंजे के निशान खेत की बागुड तक मिले हैं। गांव के लाेगाें में मूंग की फसल काे लेकर दहशत दिखाई दे रही है। वहीं वन विभाग ने एक माह पहले बाघ काे सर्च करने में नाकाम रहने के चलते बाघ के नहीं हाेने की बात गांव के लाेगाें काे कही है। वन विभाग काे गौरा गांव के पास बाघ के मूवमेंट की सूचना भेजी है। गांव के लाेग निगरानी कर रहे है। साथ ही ग्रामीणों को अलर्ट रहने को कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें