कोरोना कर्फ्यू:शहर में कोरोना कर्फ्यू में भी निडरता से दुकानें खोल रहे व्यापारी, बेच रहे माल

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की वाहन आता देख बंद कर लेते है बंद कर लेते हैं दुकानें

जिला प्रशासन द्वारा कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करने के लिए शहर में धारा 144 लगाई गई है। सिवनी मालवा में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा 300 से पार पहुंच गया है तथा प्रतिदिन संक्रमित व्यक्तियों की मौत भी हो रही है,लेकिन यहां पर कोरोना कर्फ्यू एवं बंद का जरा भी असर दिखाई नहीं दे रहा है। किराना दुकान सहित बाजार की कई दुकानदार आधी शटर खोल कर प्रशासन से चोरी छिपे समान बेच रहे हैं तो वहीं स्थानीय गांधी चौक से जेल रोड की ओर हाथ ठेलोंपर फल की दुकान लगाकर खुलेआम फल बेच रहे हैं।

दुकानदारों तथा ग्राहकों को स्थानीय प्रशासन तथा पुलिस का भी डर नहीं है। इन सभी को जांचने के लिए गांधी चौक के पास चेकिंग पॉइंट बनाया गया है। इस स्थान पर पुलिसकर्मियों एवं नगर पालिका कर्मियों की भी ड्यूटी लगी है, लेकिन कोई भी इन्हें नहीं बाेलता है।

पुलिस वाहन और एसडीएम वाहन आते ही लोगों भागने लगते है। वाहन निकलने के बाद वैसी ही स्थिति हो जाती है । वहीं दूसरी ओर हरदा रोड पर बघेल पेट्रोल पंप के सामने दुकान खुली रहती है, जिस पर दिनभर भीड़ लगी रहती है। इन से संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ रही है।”

  • प्रशासन समय समय पर बाजार पर नजर बनाए हुए है। प्रसाशन के संज्ञान में किसी भी प्रकार को कोई नियम तोड़ने का मामला सामने आने पर या काई भी दुकान खुली होने पर उस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। - अखिल राठौर: एसडीएम
खबरें और भी हैं...