पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तूफानी संडे:बारिश, तेज आंधी से पेड़ गिरे, हाईवे जाम, बिजली गुल, सड़कें लबालब

हाेशंगाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद। तेज हवा के कारण नेशनल हाइवे पर भोपाल तिराहे और नर्मदा ब्रिज के बीच पेड़ गिर गए। इससे यातायात राेकना पड़ा। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद। तेज हवा के कारण नेशनल हाइवे पर भोपाल तिराहे और नर्मदा ब्रिज के बीच पेड़ गिर गए। इससे यातायात राेकना पड़ा।
  • 20 से 25 किमी/घंटा की स्पीड से चली हवा, रात तक एक इंच से ज्यादा बारिश

नाैतपा के बीच रविवार को तूफानी बारिश हुई। एक घंटे तक पानी बरसा। करीब एक इंच बारिश हुई। शहर में कई जगहाें पर पानी भर गया। नेशनल हाईवे पर आधा दर्जन से ज्यादा पेड़ गिर गए। इससे हाईवे पर ट्रैफिक प्रभावित हाे गया। रसूलिया में एक पेट्रोल पंप के सामने पेड़ गिरने से वन वे ट्रैफिक चल रहा है।

नर्मदा काॅलेज के सामने, हाेमसाइंस काॅलेज के पीछे, जयस्तंभ चाैक, गांधी पार्क के पास, ग्वालटाेली में कई जगहाें पर पानी जमा हाे गया। संजय नगर भी प्रभावित हुआ। नारायण नगर में भी तेज हवा से बाेर्ड बिजली लाइन पर गिरा गया। रसूलिया में भी पेड़ गिरा है। इससे लाेगाें काे दिक्कतें हुई। वहीं शहर में जहां-जहां बैरिकेड्स लगे थे, वे गिर गए हैं। इससे भी लाेगाें काे दिक्कतें हुईं।
शहर की पेयजल सप्लाई पर नहीं पड़ेगा असर
शहर में कुछ जगहाें पर बिजली सप्लाई प्रभावित हुई, लेकिन शहर में पेयजल सप्लाई पर असर नहीं हाेगा। नपा के जल कार्य प्रभारी महेंद्र ताेमर ने बताया कि पीने के पानी की सप्लाई आम दिनाें की तरह साेमवार काे हाेगी। हालांकि इंटकवेल में रात 12 बजे तक बिजली नहीं थी।

खबरें और भी हैं...