• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • Two People, Including A Veterinary Doctor, Narrowly Escaped The Car, Caught In The Black Mist From The Bus Of The Fourlane Construction Company

होशंगाबाद फोरलेन पर एक्सीडेंट:फोरलेन निर्माण कंपनी की बस से उठे काले धुंध की चपेट में आई कार, बाल-बाल बचे वेटनरी डॉक्टर समेत दो व्यक्ति

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट में कार क्षतिग्रस्त हो गई। - Dainik Bhaskar
एक्सीडेंट में कार क्षतिग्रस्त हो गई।

औबेदुल्लागंज-बैतूल फोरलेन पर नर्मदापुल के पास रोड निर्माण कंपनी की बस से उठे धुंध की चपेट में आने से कार हादसे का शिकार हाे गई। टक्कर में कार बसे के पीछे घुस गई। जिससे कार में बैठे कीरतपुर(इटारसी) पशु आहार संयंत्र के प्रबंधक वेटनरी डॉक्टर सुनील चौधरी समेत दो व्यक्ति बाल-बाल बचे। हालांकि कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना रात करीब 8.30 बजे नर्मदापुल और टोल-प्लाजा के बीच की है। सूचना मिलते ही NHAI की डॉयल 1033 इमरजेंसी सेवा एम्बुलेंस और क्रेन मौके पर पहुंची। दोनों घायल को सीने में अंधरुनी चोटें आई।

एम्बुलेंस स्टॉफ ईएमटी सचिन सराठे ने उनका प्राथमिक उपचार किया। क्रेन से कार काे बीच सड़क से हटाकर एक तरफ खड़े कराया। कुछ देर बाद डॉयल 100 पुलिस स्टॉफ ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक घायल सुनील चौधरी और राधेश्याम मालवीय दोनों इटारसी के निवासी है। वेटनरी डॉक्टर सुनील चौधरी कीरतपुर में पशु आहार संयंत्र के प्रबंधक है। उनके दोस्त राधेश्याम मालवीय बैतूल में प्रायवेट कंपनी में है। बुधवार रात को डॉक्टर सुनील और राधेश्याम दोनों भोपाल से इटारसी की ओर जा रहे थे। गाड़ी राधेश्याम मालवीय ड्राइव कर रहे थे। डॉक्टर ने बताया रात करीब 8.20बजे हमने बघवाड़ा टोल क्रास कर आगे बढ़कर एक किमी दूर पहुंचे थे कि आगे चल रही बस से काले रंग का धुंध उठा। जो सीधे हमारी कार के सामने आ गया और हमारी कार उस बस में जा टकराई।

क्रेन से कार को हटाया गया।
क्रेन से कार को हटाया गया।

टक्कर के कुछ देर बाद चालक ने बस लेकर भाग गया। बस का नंबर QD29D7415 है। जो फोरलेन निर्माण कंपनी की बताई जा रही है। डॉक्टर चौधरी और उनके राधेश्याम को अंधरूनी चोटें आई है। NHAI इमरजेंसी सेवा डॉयल 1033 के सुपरवाइजर रामसुख ने बताया घायलों का प्राथमिक उपचार किया। देर रात क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से बीच सड़क से हटाकर एक तरफ रखावाया है।

डॉक्टर सुनील चौधरी व उनके दोस्त को डॉयल 1033 एम्बुलेंस में इलाज हुआ।
डॉक्टर सुनील चौधरी व उनके दोस्त को डॉयल 1033 एम्बुलेंस में इलाज हुआ।
खबरें और भी हैं...