पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निधि समर्पण महाअभियान:11 को वाहन रैली निकाली जाएगी; बूढ़ी माता मंदिर बस्ती की बैठक मालवीयगंज में आयोजित

हाेशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी। राम मंदिर निर्माण की दानराशि संग्रह व वाहन रैली हेतु बैठक हुई। - Dainik Bhaskar
इटारसी। राम मंदिर निर्माण की दानराशि संग्रह व वाहन रैली हेतु बैठक हुई।
  • चार भागों में बांटी गई बस्ती, 80 दोपहिया वाहन होंगे रैली में शामिल

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण महाअभियान के लिए गुरुवार को बूढ़ी माता मंदिर बस्ती की बैठक मालवीयगंज में आयोजित की गई। बैठक में 11 जनवरी को होने वाली जनजागरण वाहन रैली की रूपरेखा तैयार की गई। इसमें बूढ़ी माता मंदिर बस्ती से 80 दोपहिया वाहन सवार भाग लेंगे। और कारें भी शामिल होंगी। अभियान के बस्ती संयोजक पंकज चौरे ने बताया बस्ती को 4 भागों में बांटा गया है।

बैठक में वाहन रैली की जिम्मेदारी तय की
पत्ता गोदाम क्षेत्र के संयोजक रणजीत सिंह चावला व सह संयोजक गौरीशंकर चौरे हैं। सरस्वती स्कूल क्षेत्र के संयोजक किसन मालवीय व सह संयोजक अतुल राजपूत हैं। प्रतापपुरा क्षेत्र के संयोजक दिलीप पटेल सह संयोजक हन्नू बंजारा हैं। आसफाबाद क्षेत्र के संयोजक मोहन मालवीय व सह संयोजक आशीष चौरे हैं। बैठक में वाहन रैली की जिम्मेदारी तय की गई। इसके लिए समितियां बनाई गईं।

वाहन अनुशासन समिति में मोहन मालवीय, जुगलकिशोर शर्मा, मुकेश मैना, दिलीप पटेल, स्वागत समिति में आनंद चौरे, प्रशांत चौरे, सपन जायसवाल, हन्नू बंजारा, बस्ती सजावट व्यवस्था में आशीष मालवीय, सुरेश सोनी, उमेश गौर, राकेश सोनी, प्रचार-प्रसार व्यवस्था में मुकेश व गौरीशंकर रहेंगे। इसी प्रकार 14 जनवरी से निधि समर्पण के लिए हर मोहल्ले की 5-5 सदस्यों की टोली बनाई गई है। इसके सदस्य मोहल्ले के प्रत्येक घर पहुंचेंगे। इसी प्रकार मातृशक्ति जनजागरण यात्रा 9 जनवरी को निकाली जाएगी।

इधर...राममंदिर निर्माण के लिए एक माह का वेतन देने का दिया आवेदन
हाेशंगाबाद |
प्रांतीय राजस्व कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष आदर्श राहुल ताेमर ने अपना एक माह का वेतन राममंदिर के लिए दान देने के लिए एडीएम जीपी माली काे पत्र साैंपा है। इसमें एक माह का वेतन राममंदिर के निर्माण के लिए दान में देने के लिए निवेदन किया है। आदर्श राहुल ताेमर ने बताया संगठन के बांकी सदस्य भी इसके लिए आवेदन करने के लिए तैयार हाे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें