• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Vice President, Organization Secretary Resigned Due To Neglect Of IT Cell District President, District President Faujdar Said Our From IT Cell

सोशल मीडिया सेल नियुक्ति से नाराजगी:IT सेल जिलाध्यक्ष की उपेक्षा से उपाध्यक्ष, संगठन सचिव ने दिया इस्तीफा, जिलाअध्यक्ष बोले IT सेल से हमारा लेना-देना नहीं

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद में जिला कांग्रेस कमेटी के 283 सदस्यों की कार्यकारिणी घोषित होने के बाद अब नए सोशल मीडिया सेल बनाया गया है। जिला कांग्रेस कमेटी के हर कार्यक्रम व गतिविधियों को मीडिया तक व प्रसारित करने के लिए सोशल मीडिया सेल बनाया गया है। नए मीडिया सेल बनाए जाने से कमेटी के पदाधिकारियों में नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। मीडिया सेल में आईटी सेल जिला अध्यक्ष अक्षय दीक्षित की उपेक्षा होने से कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष अरूण दीक्षित और संगठन सचिव सुदीप पाठक ने अपने पद से इस्तीफा देने की सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आईटी सेल अध्यक्ष अक्षय दीक्षित ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष फौजदार पर मनमाने करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष को प्रवक्ता नियुक्त कर सकते है। इन्होंने ने पूरी मीडिया सेल बना दी। इधर जिला अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार का कहना है कि आईटी सेल का हमसे कोई लेना-देना नहीं। आईटी सेल का काम सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह की पोस्ट या राष्ट्रीय, राज्य स्तर की पोस्ट को प्रचारित करना है। शहर से गांव में तक होने वाली हर गतिविधियों को प्रसारित करने व मीडिया तक पहुंचाने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी ने अपना सोशल मीडिया सेल बनाया है। इससे आईटी सेल का कोई लेना-देना नहीं। मैं मीडिया सेल के हर तहसील में प्रवक्ता भी नियुक्त करने वाला हूं।

जिला कार्यकारिणी बनाने के 25 दिन बाद भी नहीं दिए नियुक्ति पद

जिला कांग्रेस कमेटी के 223 पदाधिकारी और 60 स्थायी समिति आमंत्रित सदस्यों की 25 दिन हो चुके है। 30 अक्टूबर को जिला अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार ने कार्यकारिणी बनाई। लेकिन अभी तक पदाधिकारियों को नियुक्त पद नहीं दिए है। कार्यकारिणी बनने के 25 दिन में ही इस्तीफे भी शुरू हो गए है। जिला उपाध्यक्ष अरूण दीक्षित और संगठन सचिव संदीप पाठक ने सोशल मीडिया पर पद से इस्तीफा देने की पोस्ट की है। जिला उपाध्यक्ष दीक्षित ने अपना इस्तीफा भी सोशल मीडिया पर डाला है। मामले में जिला अध्यक्ष फौजदार ने कहा कि अभी किसी पदाधिकारी को नियुक्त पत्र नहीं दिया। इस्तीफा मुझ तक नहीं आया है। कमेटी के पास आएगा तो उस पर विचार होगा।

सोशल मीडिया सेल में आशुतोष रघुवंशी को बनाया जिला अध्यक्ष

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार द्वारा नियुक्त सोशल मीडिया सेल में 10 पदाधिकारी बनाए है। जिसमें आशुतोष रघुवंशी को जिला अध्यक्ष बनाया है। प्रतीक यादव को सिवनी-मालवा क्षेत्र से उपाध्यक्ष, हेमंत गोस्वामी को इटारसी से अध्यक्ष, प्रदीप त्रिवेदी, सोनू बकोरिया को उपाध्यक्ष, नीलेश यादव को बनखेड़ी से अध्यक्ष, कमलेश बर्मन को उपाध्यक्ष, कृष्णा चौहान को होशंगाबाद से अध्यक्ष, जागेश यादव, शिवम अहिरवार को उपाध्यक्ष बनाया है।

खबरें और भी हैं...