पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मरम्मत:नेहरू पार्क और चर्च के पास फूटी अमृत पाइपलाइन सुधारी, दो दिन से बह रहा था पानी

हाेशंगाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दाे मुख्य चाैराहाें पर अमृत की पाइपलाइन फूटने से पेयजल दाे दिनाें से सड़क पर बह रहा था। शनिवार काे निर्माण कंपनी ने नेहरू पार्क और चर्च के पास दाेनाें पाइपलाइन की मरम्मत कराई है। यह पाइपलाइन अक्सर वाहनाें के दबाव में आकर फूटती हैं इससे पहले सर्किट हाउस चाैराहे पर लंबे समय तक राॅ-वाटर पाइपलाइन से पानी सड़क पर बहता रहा है जिसके कारण सड़क पर गड्ढे भी हाे गए थे।

जिसकाे नपा ने लंबे समय की मशक्क्त के बाद ठीक कराया है। अमृत नर्मदा पेयजल याेजना निर्माण कंपनी के इंंजीनियर भूपेश ढाेडके ने बताया कि चर्च के पास पाइपलाइन में टी ज्वाइंट टूटने के कारण परेशानी अाई थी। वहीं नेहरू पार्क के सामने भी पाइप लाइन की मरम्मत करा दी गई है। इस बार पाइप लाइन के ऊपर से कांक्रीट और सीमेंट की लेयर बिछाकर मजबूती से मरम्मत की गई है।

वार्ड 30 में अमृत की पाइप लाइन बिछाए जाने के विराेध में चलाया हस्ताक्षर अभियान

हाेशंगाबाद. वार्ड नंबर 30 ग्वालटाेली में अमृत की नर्मदा पेयजल याेजना की पाइपलाइन बिछाए जाने के विराेध में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। वार्ड 30 ग्वालटाेली के पूर्व पार्षद मुन्ना ग्वाला ने बताया कि उनके वार्ड में वर्ष 2010-11 से 2017 के बीच पेयजल की सप्लाई के लिए जीआई पाइपलाइन बिछाई जा चुकी है।

जिसकी मदद से पूरे वार्ड में पेयजल की सप्लाई हाे रही है। वार्ड में पेयजल की समस्या नहीं है। यदि वार्ड में अमृत पेयजल याेजना के तहत खुदाई हाेती है ताे सीसी सड़कें खाेदी जाएंगी। हमने पूर्व में भी याेजना के तहत पाइपलाइन बिछाने का िवराेध किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें