• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Woman And Her Son Were Murdered With A Sharp Weapon For Guarding The House, The Son Was Admitted To The Hospital

होशंगाबाद में महिला की हत्या:घर की रखवाली करने वाली महिला और उसके बेटे पर धारदार हथियार से हमला, मां की मौत बेटे को अस्पताल में कराया भर्ती

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा थाना के गडरिया गांव में महिला चौकीदार की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई। वारदात मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात की है। गांव के बलराम पटेल के घर महिला रखवाली करती थी। महिला और उसके 15 साल का बेटा सो रहा था। अज्ञात बदमाश ने घर में सो रही महिला और उसके बेटे पर हथियार से हमला किया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बेटे के सिर पर गंभीर चोट आई। बुधवार सुबह 10 बजे मकान मालिक के घर पहुंचने पर वारदात की जानकारी लगी। गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल वारदात करने वाले आरोपी की जानकारी नहीं लगी है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। एफएसएल और डॉग को घटना स्थल का मुआयना करने बुलाया गया। जानकारी के मुताबिक बलराम पटेल, विजय सिंह पटेल का ग्राम गडरिया में पुराना मकान है। सिवनी मालवा में भी उनका मकान है। मृतका पपीता बाई पति पतिराम सिंह (35) विजयसिंह के मकान की गडरिया में रखवाली के लिए रहती थी। मंगलवार रात को महिला और उसका बेटा घर में सो रहे थे। रात में अज्ञात बदमाश ने हमला किया। आशंका है कि चोरी की नियत से चोर घुसे होंगे। उसी दौरान उन्होंने घर में सो रही महिला की हत्या की और बालक पर हमला किया।

FSL टीम और डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलाया

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। FSL और डॉग स्क्वाड टीम को मौके पर बुलाया गया है। SP डाक्टर गुरकरन सिंह ने बताया एक महिला की हत्या हुई है और 15 साल का लडका घायल है। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

खबरें और भी हैं...