पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उपकरण उपलब्ध कराने की मांग:सांसद ने किया पचमढ़ी अस्पताल का निरीक्षण

पचमढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद राव उदय प्रताप सिंह विधायक ठाकुरदास नागवंशी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल ने हिल स्टेशन पचमढ़ी में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने पमचढ़ी के सरकारी अस्पताल कैंट अस्पताल का निरीक्षण किया एवं प्रशासनिक और छावनी परिषद अधिकारियों के साथ चर्चा की। इस दौरान मंडल पदाधिकारियों ने सांसद राव उदय प्रताप सिंह को पचमढ़ी में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा कराने के लिए 4 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा।

पचमढ़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन कुमार झा ने बताया कि पचमढ़ी में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी की ओर सांसद का ध्यान आकर्षित करते हुए यथाशीघ्र सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की है। मंडल अध्यक्ष झा ने कहा पचमढ़ी में 20 बिस्तर वाला अस्पताल भवन कुछ वर्ष पूर्व बनकर तैयार हो चुका है, लेकिन यहां स्वास्थ्य सुविधाओं और स्टाफ का अभाव है। उन्होंने सांसद से मांग की गई है कि पचमढ़ी में सरकारी अस्पताल में आईसीयू वार्ड व मेडीकल सुविधाएं और उपकरण उपलब्ध कराने की मांग की है।

उन्होंने बताया सांसद ने पचमढ़ी में 10 ऑक्सीजन बेड की सुविधा शीघ्र प्रारंभ किए जाने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा नालंदा टोला क्षेत्र में चिकित्सा शिविर लगाए जाने की मांग को भी स्वीकार किया गया है। सांसद ने छावनी परिषद के माध्यम से एक ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य मेडिकल सुविधाओं से पूर्ण एंबुलेंस पचमढ़ी को उपलब्ध कराने के लिए कहा है। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...