पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रवि हत्याकांड रीक्रिएशन:मुन्ना बाेला- रवि को मारने बनाई थी दो टीम, थोड़ी दूर हम कर रहे थे पार्टी

पिपरिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिपरिया। रीक्रिएशन में आरोपी से वारदात की जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पिपरिया। रीक्रिएशन में आरोपी से वारदात की जानकारी लेती पुलिस।
  • मुख्य आरोपी मुन्ना ने पुलिस को बताई, कैसे की वारदात

हम लोग पार्टी कर रहे थे। जैसे ही रवि के आने की सूचना मिली मैं कुछ लोगों के साथ कार से भागा। कुछ लोग बाइक से आए और बाकी के लोग रेल पटरी के किनारे दौड़ते हुए अंडर ब्रिज तक पहुंचे। रवि की कार नजर आते ही हमने अपनी कार उसके सामने अड़ा दी। इसके बाद झगड़ा हुआ और वारदात के बाद हम लोग इस रास्ते से भाग निकले।

यह बात रवि हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुन्ना पटेल ने मंगलवार शाम वारदात के रीक्रिएशन के दौरान पुलिस से कही। थाना स्टेशन रोड टीआई अजय तिवारी, एसआई एमएल तिवारी, आरक्षक रवीश बोहरे, शुभम दुबे, राजकुमार धाकड़, राधेश्याम, संजय आदि पुलिसबल मुन्ना को वारदात की जगह रीक्रिएशन के लिए ले गया। मूल वारदात शाम के समय लगभग 6:45 बजे हुई थी और आज पुलिस मुन्ना को लगभग उसी समय यानी 7:00 बजे के आसपास लेकर पहुंची। 

मुन्ना के मुंह पर गमछा बांधा हुआ था और वह हथकड़ी में था। जिस जगह वारदात हुई थी उस जगह से कुछ फीट की दूरी पर मुन्ना को खड़ा करने के बाद टीआई तिवारी ने उसे पूरा घटनाक्रम विस्तार से बताने के लिए कहा। मुन्ना ने बताया कि बनखेड़ी की दिशा में रेल पटरियों के किनारे एक जगह दाल बाटी की पार्टी चल रही थी जिसमें हम सभी लोग मौजूद थे। हम लोग नशे में थे। उसी दौरान रवि के आने की सूचना मिली और हम लोगों ने अंडर ब्रिज के पास उसे घेरकर हमला कर दिया। वारदात के बाद मुन्ना चार-पांच लोगों के साथ उसी कार से नयागांव की दिशा में भाग गया। कुछ लोग बाइक से भागे वही कुछ लोग पटरियों के रास्ते यहां-वहां हो गए थे। 

दो टीमों में बंटे थे रवि हत्याकांड के 17 आरोपी
टीआई तिवारी ने बताया जो 17 आरोपी हैं वे दो टीमों में बंटे हुए थे। एक टीम ने सामने से आकर हमला किया वहीं दूसरी टीम इस तैयारी में थी कि अगर मौका पाकर रवि भागेगा तो उसे घेर लिया जाएगा। रवि को ऐसा मौका नहीं मिला और फिर वारदात में दूसरी टीम भी शामिल हो गई। मामले में पुलिस ने पिस्टल, कट्टे, हथौड़ा, राड और लाठियां भी बरामद की हैं। मामले में 15 आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाने के बाद अब दो आरोपी फरार हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें