पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:7 बजे बाजार होगा बंद, फिर खुलेगा क्वारेंटाइन सेंटर

पिपरिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिपरिया। बाजार में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने पर लिया निर्णय। - Dainik Bhaskar
पिपरिया। बाजार में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने पर लिया निर्णय।
  • एसडीएम ने पिपरिया में अधिकारियों को दिए निर्देश

तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने एक बार फिर कोरोना को लेकर सख्ती बरतने का फैसला किया है। नगर पालिका, पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग के साथ अन्य विभाग प्रमुखों के साथ हुई बैठक में एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने सभी विभागों से आपसी तालमेल बनाकर काम करने के लिए कहा है। एसडीएम ने कहा शाम सात बजे पूरा बाजार बंद करा दिया जाएगा।

इसमें दवा जैसी आवश्यक सामग्री की दुकान खुली रहेगी। इसी के साथ वे दुकान जिन पर तैयार भोजन लोगों को मिलता है उन्हें दो घंटे का समय अतिरिक्त दिया जाएगा। शाम को सात बजे के बाद आवश्यक कार्य होने पर ही लोग घरों से निकल सकेंगे। अगर कोई व्यक्ति बिना किसी उचित कारण के घूमता हुआ पाया जाएगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

इसी के साथ बाजार में जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं उन पर भी जुर्माने की कार्रवाई की जाए। इसी के साथ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूर्व में जो दिशा निर्देश जारी हुए हैं उनका पालन ना करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही क्वारेंटाइन सेंटर के लिए एसडीएम ने आरएनए स्कूल के पीछे छात्रावास भवन को क्वारेंटाइन सेंटर के रूप में तैयार करने के निर्देश भी अधिकारियों को दे दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें