पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:पाथाखेड़ा में 6 और बगडोना के पॉजिटिव के संपर्क वाले 14 के लिए सैंपल

सारनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली से लौटी कोरोना वायरस संक्रमित महिला के संपर्क में आने वाले परिवार के 6 सदस्यों के सैंपल मंगलवार को डॉ पुरुषोत्तम सरियाम, मधुकर सूर्यवंशी व टीम द्वारा लिए गए। वहीं बगडोना के पॉजिटिव के संपर्क वाले 14 लोगों के सैंपल लोकेश उबनारे, विजय बारस्कर, राजेश प्रजापति, महेंद्र चौरसिया द्वारा लिए गए हैं। इसी के साथ दो दिनों में चार पॉजिटिव के संपर्क वाले 28 सैंपल स्वस्थ्यय विभाग द्वारा लिए गए हैं।

नगरीय क्षेत्र में अब तक पॉजिटिव की संख्या 10 हो गई है। इसमें दिल्ली रिटर्न दो और 7 वैवाहिक समारोह में शामिल होने वाले व 1 रांची रिटर्न बगडोना में रिश्तेदारी में आया व्यक्ति शामिल है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शोभापुर निवासी एक महिला का स्वास्थ्य खराब होने पर उपचार के लिए भोपाल रेफर किया है।

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. संजीव शर्मा ने आम जनता से आग्रह किया है कि बेवजह कोई भी घर से बाहर नहीं निकले। घनी आबादी वाला शहर होने की वजह से जरूरी एहतियात बरतने की आवश्यकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें