वारदात:चोरी के शक में युवक को तीन दोस्तों ने पीटा, मौत

सारनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीटने वाले तीन दोस्तों को पुलिस ने लिया हिरासत में

सारनी के वार्ड क्रमांक एक में रहने वाले एक युवक की उसके साथियों ने घर से रुपए चाेरी करने के शक में मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट करने वाले तीनों युवकों काे गिरफ्तार किया है। मृतक के शरीर पर चाेट के निशान हैं। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों काे साैंप दिया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही माैत के कारणाें का खुलासा हाे सकेगा। सारनी के वार्ड क्रमांक 11 ओल्ड टाइप ई काॅलाेनी में रहने वाले मनीष धाेटे का पैर फैक्चर हाेने पर इलाज के लिए उसकी मां ने 4 अगस्त काे 25 हजार रुपए दिए थे। इसी रात को उसके दोस्त धन्नू उर्फ धनराज, रितेश जुल्मी और मनीष तीनों ने शराब पी। 5 अगस्त काे सुबह 5 बजे धन्नू उसके घर से उठकर चला गया। इसके बाद धन्नू और बाबू उर्फ रहमान ने दिन भर शराब पी थी।

इसी बात से रितेश व मनीष को पहले धन्नू पर रुपए चुराने का शक था लेकिन वह नहीं मिल रहा था, क्योंकि धन्नू और बाबू ने 5 अगस्त को दिनभर साथ रहकर शराब पी थी इसकी जानकारी सभी को थी, इसलिए रितेश और उसकी पत्नी इंदिरा पूछताछ के लिए वार्ड क्रमांक 1 निवासी शेख बाबू उर्फ रहमान पिता शेख बबलू के घर रात में 9-10 बजे पहुंचे। इस दौरान बाबू खाना खा रहा था। रितेश बाबू से रुपयों के बारे में पूछताछ करने लगा। इस बीच दाेनाें के बीच हाथापाई हाे गई। इस दाैरान रितेश की पत्नी ने उनका बीच-बचाव किया और वह दाेनाें काे लेकर मनीष के घर आ गए। यहां पर उससे मारपीट कर पैसे के बारे में पूछा। 6 अगस्त काे दिन में बाबू की पत्नी नाजिया मनीष के घर पहुंची। यहां पर पति उल्टी करते मिला। पत्नी ने मारपीट करने से रोका, उन्होंने कहा रुपए वापस करने पर बाबू को वापस भेज देंगे। 7 अगस्त काे मनीष व रितेश ने बाबू की पत्नी काे ढूंढा और उससे कहा कि इसे ले जाओ यह ठंडा हाे गया है।

पीएम रिपोर्ट के बाद ही हाेगा खुलासा
बाबू उर्फ रहमान की मौत के कारणाें का खुलासा अभी नहीं हाे सका है। मारपीट या किस वजह से मौत हुई है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। पीएम कर शव परिजनों काे साैंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणाें का खुलासा हो पाएगा।-फतेह बहादुर, टीआई, थाना सारनी

खबरें और भी हैं...