पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन:समस्या नहीं सुनने पर किसानों ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को सौंपा आवेदन

सिवनीमालवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवपुर के अंतर्गत आने वाले ग्राम चापादेवड़ी के किसानों ने तहसील कार्यलय पहुंचकर एसडीएम के नाम एक आवेदन तहसीलदार दिनेश सांवले को सौंपा। किसानाें ने बताया कि हमारे ग्राम चापादेवड़ी में रायगढ़ से 22 एल नहर निकली हुई है।

नहर विभाग के अधिकारी हमारे कुछ किसानों के खेतों से नाली निकाल कर पास ही नाले से मिलाना चाहते हैं, जबकि हमारे क्षेत्र में चकबंदी का कार्य पूरा हो चुका है। समस्या काे लेकर किसान जब नहर के अधिकारियों ने मिले ताे उन्हाेंने ऑफिस से निकल जाने की बात कही।

एसडीएम डीएन सिंह ने बताया कि किसानों के आवेदन के आधार पर हमने तवा नहर विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर जवाब मांगा है। एसडीओ नितेश कुमार ने बताया कि गांव से आए किसान अभद्र भाषा में बात कर रहे थे इसलिए उनसे किसी समझदार व्यक्ति को लेकर आने काे कहा है। विभाग की ओर से पानी निकासी के लिए नाली बनाई जाना है। इसके लिए तहसीलदार के माध्यम से हम अपना सीमांकन कराएंगे और इसके बाद नाली का निर्माण करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें