पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:धार बैरियर पर वैन में पकड़ी 24 पेटी देसी-विदेशी शराब

शाहपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोकने को कहा तो भागा, आगे जाम लगने के कारण वैन छाेड़कर भागा चालक
Advertisement
Advertisement

शाहपुर पुलिस ने धार बैरियर पर शुक्रवार रात चेकिंग के दाैरान वैन में 24 पेटी देसी- विदेशी शराब जब्त की। इसमें कुल 214 लीटर देसी-विदेशी शराब थी। 1000 देसी शराब के क्वार्टर, 192 अंग्रेजी शराब क्वार्टर थे। इनकी कीमत 1 लाख 15 हजार रुपए आंकी गई है। वैन का चालक धार नदी पर लगे जाम और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। शुक्रवार रात धार बैरियर पर जिले में आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग चल रही थी।

करीब 11 बजे के आस-पास इटारसी की ओर से आ रही मारुति वैन को चेकिंग के लिए रुकने का संकेत दिया लेकिन वैन चालक वाहन रोकने के बजाए तेज गति से निकालने लगा। वाहन के कांच पर काली फिल्म चढ़ी होने के कारण एसआई विनोद शंकर यादव और एएसआई केएस ठाकुर ने वाहन का पीछा किया। आगे धार नदी में जाम लगा होने के कारण चालक वैन को छोड़कर भाग गया। भौंरा चौकी प्रभारी एसआई विनोद शंकर यादव ने बताया कि वाहन को शाहपुर थाने में खड़ा कर अवैध शराब जब्त कर ली है।

एक सप्ताह में तीसरी बार पकड़ाई शराब : शाहपुर क्षेत्र में पुलिस ने 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच तीसरी बार हाईवे पर अवैध शराब जब्त की गई है। अवैध शराब की खेप दूसरे जिले से आ रही थी। टीआई शिवनारायण सिंह मुकाती ने बताया पकड़ी गई वैन हरदा पासिंग है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement